बिग बॉस में फिर से दबंग अंदाज़ में दिखेंगे सलमान

0
14

07 अक्टूबर-फरीदाबाद (अंजलि) | बिग बॉस के सीजन 14 “अब सीन पलटेगा ” की शुरुआत हो गई है कलर्स के इस रिएलिटी शो को एक बार फिर सलमान खान होस्ट करेंगे। सलमान के फैंस के लिए ये किसी गुडन्यूज़ से कम नहीं है शो में 11 सेलिब्रिटीज़ को कंटेस्टेंट्स के रूप में देखा जाएगा। पिछले सीज़नस के तीन पूर्व चैंपियन – हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ख़ास मेहमानों के रूप में शामिल होंगे। शो की पहली प्रतियोगी टेलीविजन की पसंदीदा ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक है। जैस्मीन भसीन के साथ मनोरंजन और कला के अन्य जगत से भी प्रतियोगियों ने शो में भाग लिया है जिसमें पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल जो एक मॉडल और अभिनेत्री है उन्होंने कई पंजाबी संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है वो भी इस शो में नजर आएंगी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर दी है। इस खबर की जानकारी खुद सलमान खान ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने फैंस को दी। ‘ राधे : यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की शूटिंग प्रभु देवा के निर्देशन में कर रहे थे। लेकिन मार्च में लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग को बीच में ही छोड़ना पड़ा। भाईजान की फिल्म के लिए फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें की, अभिनेता सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक फोटो शेयर की है। जिसमे वह काली जैकेट पहने नजर आ रहे है। उन्होंने फोटो के साथ लिखा – ‘साढे छह महीने बाद शूटिंग पर लौट आया हूं’ ।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिशा पाटनी नजर आएंगी। जो पहले भी उनके साथ ‘भारत’ फिल्म में काम कर चुकी है। अभी फिल्म में दो गानों की शूटिंग और थोड़ा कम बाकी है। फिल्म अगले साल 22 मार्च को रिलीज़ होगी। साथ ही साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना संकट से बचने के लिए सावधानी भी बरती गई है। प्रोडक्शन टीम की यात्रा से बचने के लिए स्टूडियो के पास एक होटल बुक कराया है। और सेट पर बाहरी लोगों को आने की भी अनुमति नहीं होगी।आपको बता दें की , सेट पर हर समय स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी मौजूद रहते है। फिल्म ‘राधे’’: यॉर मोस्ट वांटेड भाई की प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्र ने बताया, ‘पूरी टीम का कोविड -19 टेस्ट किया गया है, जिसमें कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है। दूसरा टेस्ट अभिनेता और प्रमुख टीम के सदस्यों सहित सेट के करीब रहने वाले लोगों का होगा।

कर्मचारियों को एक विशेष वीडियो के माध्यम से नियमों के बारे में बता दिया गया है, ताकि अंतिम क्षणों में भ्रम की स्थिति पैदा न हो। सलमान ने सेट पर पूरी सावधानी बरतने पर जोर दिया है। उनके सुझाव पर सेट पर एक डॉक्टर के अलावा एक विशेष टीम मौजूद रहती है। यह विशेष टीम सुनिश्चित करेगी कि सेट पर स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है या नहीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here