सचिन सरपंच बने हरियाणा राज्य सफाई कर्मचारी आयोग फरीदाबाद के कॉर्डिनेटर

0
20
12 अक्टूबर-फरीदाबाद | हरियाणा सरकार ने सफाई कर्मचारियों के हितो की रक्षा के लिए हरियाणा के हर जिले में कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया। इन सभी का काम सफाई कर्मचारियों की बात को सरकार तक पहुंचाना रहेगा सरकार प्रशासन और कर्मचारियों के बीच तालमेल स्थापित करना कोऑर्डिनेटर का काम रहेगा। फरीदाबाद के युवा सरपंच सचिन मडोतिया को फरीदाबाद का कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया। चंडीगढ़ से फरीदाबाद पधारने पर बल्लभगढ़ अनाज मंडी के व्यपारियों ने फूल माला से उनका स्वागत किया। व्यापारी विमल खंडेलवाल ने उनसे आशा व्यक्त की आगे से सफाई कर्मचारियों के हित की बात को चंडीगढ़ में पूरे जोर से रखा जाएगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को व आयोग चेयरमैन कृषण कुमार फरीदाबाद निवासी आभार प्रकट करते हैं। आयोग चैयरमैन कृष्ण कुमार के प्रयास से ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के लिए ई पी एफ एवं ई एस आई लागू किए जाने से सफाई कर्मियों के चेहरे पर खुशी के भाव है।
सरपंच सचिन ने बताया कि आयोग पूरी तरह से सफाई कर्मियों के भविष्य के लिए कार्यरत है। प्रयास रहेगा प्रत्येक समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए उनका हल जल्द से जल्द करवाया जाएगा। चैयरमैन कृष्ण कुमार खुद आगे बढ़कर कार्य को गंभीरता से करते है। अपनी नियुक्ति पर कॉर्डिनेटर सचिन ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व आयोग चैयरमैन कृष्णकुमार, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व वरिष्ठ भाजपा नेताओं का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर समाजसेवी विमल खंडेलवाल, रामसिंह, हितेन गर्ग, कालू, चेतन शर्मा, त्रिलोक भारद्वाज, जितेंद्र मडोतिया, कृष्ण कौशिक, धर्मबीर आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here