बाबूलाल पुजारी की हत्या को लेकर NSUI फरीदाबाद ने जताया विरोध

0
7

11 अक्टूबर-फरीदाबाद | आज एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान के सपोटरा, करौली में हुई बाबूलाल पुजारी की हत्या के विरोध में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया तथा हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की। इस श्रद्धांजलि सभा का आयोजन एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री के किया।

इस दौरान एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि सपोटरा, करौली में जो हुआ है उसने इंसानियत को शर्मसार किया हैं। जमीन के टुकड़े को कब्जाने के लिए कुछ क्रूर लोगों ने बाबूलाल पुजारी को पेट्रोल छिड़क जला दिया तथा उपचार के दौरान बाबूलाल पुजारी की मृत्यु हो गई। ऐसे क्रूर लोगों के लिए सभ्य समाज में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। कृष्ण अत्री ने कहा कि आज के समय में जहाँ लोग एक दूसरे के काम आते हैं वहीं कुछ ऐसे लोगों भी हैं जो लालच के चक्कर में किसी इंसान की जान लेने से भी पीछे नही हटते। राजस्थान में जो हुआ है वो इसी बात का जीता जागता उदाहरण हैं।

उन्होंने कहा कि जो भी लोग बाबूलाल पुजारी की हत्या में शामिल हैं उन सभी पर ठोस से ठोस कार्यवाही होनी चाहिए तथा इस पूरी घटना में कुछ अधिकारी भी शामिल हैं जिनकी लापरवाही के चलते हुए यह हत्याकांड हुआ हैं। उन लापरवाह अधिकारियों को भी हत्यारों की ही तरह सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में किसी अन्य व्यक्ति को अधिकारियों की लापरवाही के कारण अपनी जान से हाथ ना धोना पड़े।

इस दौरान एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष कृष्ण शर्मा, नितिन यादव, लक्ष्य चौधरी, गोविंद, गौरव, मोनू, उपेंद्र, ललित यादव, रामू, सोनू गौस्वामी, रोहित केसरी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here