मिशन जागृति संस्था ने हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए बीके चौक पर किया हवन यज्ञ

0
27

02 अक्टूबर-फरीदाबाद | शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था मिशन जागृति के द्वारा आज बी के चौक पर हवन किया गया उन बहनों बेटियों को श्रद्धांजलि देते हुए और उन भाइयों को अच्छी शिक्षा देने के लिए सैकड़ों लोगों ने यज्ञ में आहुति डालते हुए प्रण लिया कि हम बिटिया के प्रति संवेदनशील रहेंगे। मिशन जागृति के जिला अध्यक्ष विवेक गौतम एवं महासचिव विकास कश्यप ने बताया कि आज का यह कार्यक्रम में लोगों से शपथ दिलवाई गई है कि जिस तरीके से हम अपने घर की माता बहनों बेटियों का सम्मान करते हैं उसी तरीके से बाहर भी माता बहनों बेटियों का सम्मान करेंगे।

इस अवसर पर फरीदाबाद के ट्रैफिक ताऊ सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बल्हारा भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मिशन जागृति लगातार समाज सेवा में नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है और जिस प्रकार वह समाज में जागरूकता कर रही है। हमें उम्मीद है नजदीक भविष्य में समाज से इस प्रकार की बीमारियां जल्द खत्म होगी।

इस अवसर पर सुनीता रानी ,लता सिंगला, अरुणा चौधरी, सुष्मिता भौमिक, भावना चौधरी, नीलम सिंह, जया, प्रिया मलिक, प्रीति सैनी, निकिता फागना के साथ-साथ मिशन मिशन जागृति की पूरी जिला कार्यकारिणी और फरीदाबाद शहर की तमाम गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here