खुशबू सुंदर ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी से हाथ मिलाने का किया फ़ैसला

0
15

13 अक्टूबर-फरीदाबाद (पूजा)|  खुशबू ने मई 2010 मे DMK में शामिल होकर राजनीतिक तख्तापलट किया था। एम के स्टालिन के बाद बढ़ती असहमति के कारण उन्होने पार्टी छोड दी थी। वह लगभग 4 साल बाद नवंबर 2014 में जब कांग्रेस में शामिल हुई थीं तब उन्होने कहा था यह उनके जीवन का सबसे सुखद समय है। क्योंकि कांग्रेस एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है।”

अब खुशबू प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर बीजेपी के साथ एकजुट हो गई है। उन्होनेंअपना इस्तीफा देने के बाद कहा- “मै ऐसा पार्टी के कुछ नेताओ के ‘अपनी बात थोपने’ और ‘ दवाब डालने’ के विरोध मे कर रही हूँ कांग्रेस के नेता वास्तविकता से काफी दूर हैं। मेरा मनना हैं कि देश को अगर आगे बढ़ाना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की आवश्कता है जो देश को सही दिशा दिखा सके।” साथ ही उन्होनें कहा कि बहुत लम्बे समय तक विचार करने के बाद ही उन्होने पार्टी के साथ अपना संबंध खत्म करने का फैसला किया है।

खुशबू सुन्दर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो 200 से भी अधिक फिल्मो में कार्य कर चुकी है। वह मुख्यरूप से दक्षिण भारतीय फिल्मी उध्योग में अपने काम के लिये जानी जाती हैं। खुशबू को एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए पांच तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड और एक केरल स्टेट फिल्म अवॉर्ड – स्पेशल मेन्शन मिला हैं। वह लगभग 34 या उससे भी अधिक वर्षों से चेन्नई में रह रही हैं। चेन्नई में उनके नाम के कई मंदिर भी बनवाये गये हैं जहां उनकी मूर्ती की पूजा की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here