फ़िल्म ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत नए लुक को लेकर फिर छाई सुर्खियों में

0
3

12 अक्टूबर-फरीदाबाद (अंजलि)| बॉलीवुड में सबसे टक्कर लेने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत पिछ्ले कुछ समय से विवादों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिर चाहे वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर उनका बेबाक बयान हो या महाराष्‍ट्र सरकार से आर-पार की लड़ाई , कंगना ने सभी को मुहतोड़ जवाब दिया है। एक बार फिर अपनी फिल्‍म ‘थलाइवी’ की वजह से कंगना चर्चा में बनी हुई हैं।

अभिनेत्री कंगना फ़िल्म ‘थलाइवी’ में दिवंगत जयललिता का रोल निभा रहीं हैं। कंगना ने ट्विटर पर फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट से कुछ फोटो साझा किए जिसमें उनका लुक कमाल का नज़र आ रहा है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैन्स को कंगना का ये नया लुक काफी पसंद भी आ रहा है।आपको बता दें की, पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्‍म ‘थलाइवी’ न केवल दक्षिण में बल्कि उत्‍तर भारत में भी खबरों में बनी हुई है। वायरल फोटो में कंगना हूबहू जयललिता की तरह नज़र आ रही हैं।अभी फिल्‍म की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कंगना ने फोटो साझा करते हुए लिखा- “जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना के दौर में काफी कुछ बदल गया है लेकिन एक्शन और कट के बीच कभी कुछ नहीं बदलता। पूरी टीम का शुक्रिया।”

हम आपको बता दें की, इस फिल्म से अभिनेत्री भाग्यश्री भी बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं। सलमान खान के साथ काम कर चुकीं यह अभिनेत्री 23 साल बाद फिल्मी जगत में नजर आएंगी। इन दोनों की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई हैं। भाग्यश्री भी इस फ़िल्म में एक ख़ास रोल में नज़र आएंगी।

दरअसल कोरोना वायरस के कारण फ़िल्म की शूटिंग में मुश्किलें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म का एक क्लाइमेक्स शूट होना बाकी है जिसमें कम से कम 350 लोगों की जरूरत होगी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग स्‍थल पर इतने लोगों की उपस्थिति की अनुमति नहीं मिल रही है। वैसे तो इस फिल्‍म के जल्‍द ही रिलीज़ होने की उम्‍मीद जताई जा रही है लेकिन इसकी शूटिंग में इस समस्‍या के चलते इसमें संदेह है। की फ़िल्म समय पर रिलीज़ होगी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here