“बिग बॉस” कंटेस्टेंट सारा गुरपाल एक बार फिर आईं सुर्खियों में

0
16

10 अक्टूबर-फरीदाबाद (अंजलि) | सारा गुरपाल एक पंजाबी मॉडल, अभिनेत्री और गायिका हैं। हरियाणा की रहने वाली सारा गुरपाल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी गीत “जीन” (2014) के संगीत वीडियो से की और बाद में फिल्मों में उन्होंने अपना क़दम रखा और फिर वह तू छीदा, स्लो मोशन, देसी कट्टा, नचने नू जी करदा और जुत्ती जैसी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गई।

सारा गुरुपाल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और वह अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है।  सारा ने 2020 में वेब सीरीज़ “मिसेज एंड मि कोहली” से अपना डिजिटल मीडिया डेब्यू किया।रचना उर्फ ​​सारा गुरपाल विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दे रही हैं। अब तक उन्होंने दर्शकों पर एक सकारात्मक प्रभाव डाला है और घर के अंदर सीनियर्स गौहर खान, हिना खान से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की चहिती बनी हुई हैं। हालांकि, उन्होंने वह टास्क खो दिया जहां सभी को टैटू बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फ्लर्ट करना था। उनके साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कबूल किया कि वह बहुत जल्द लोगों के साथ सहज नहीं हो पाती है और लोगों को जानने में समय लगता है।

सारा गुरपाल एक एनजीओ से जुड़ी हैं जो महिलाओं और बालिकाओं के अधिकारों के लिए काम करती है।सारा गुरपाल का निजी जीवन काफी रहस्यपूर्ण है। जबकि वह ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर ‘सिंगल’ बनी हुई है शो शुरू होने के महज 2 दिनों में ही शो के कंटेस्टेंट्स से जुड़े बड़े विवाद सामने आ रहे है। हम आपको बता दे की, शो के अगले ही दिन उनके पंजाबी गायक तुषार से शादी करने की खबरें सामने आई। तुषार कुमार ने हाल ही में कहा “कि उन्होंने 2014 में उनसे शादी कर ली। एक इंटरव्यू में तुषार ने कहा कि उन्हें खुद का बचाव करने के लिए सोशल मीडिया पर शादी के प्रमाण पत्र और उन्हें फेंकने की तस्वीरें साझा करनी पड़ीं”।

व्यवसायिक तौर पर सारा गुरपाल को हाल ही में पंजाबी टीवी शो ‘हीर रांझा’ में देखा गया था। उन्होंने कथित तौर पर ‘बिग बॉस 14’ के लिए अन्य प्रोजेक्ट्स को कुछ समय के लिए होल्ड पर रख दिया हैं। सारा गुरपाल फ़िल्म “हुन तां भोग ही पैंगे” में नज़र आएंगी। यह फ़िल्म आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अमितांश और को-प्रोड्यूसर दिव्या कपूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here