जिला न्यायालय परिसर में 62 रक्तवीरों ने किया रक्तदान

0
27
25 सितंबर-फरीदाबाद | जिला न्यायालय परिसर में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जिला बार एसोसिएशन, जिला रेडक्रॉस सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 62 रक्तवीर ने रक्तदान कर मानवता का संदेश दिया। आज के कार्यक्रम का शुभारंभ डालास सचिव मगेशलेश चौबे, प्रधान संजीव चौधरी, सचिव नरेंद्र पाराशर, रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार, ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने लोगों का उत्साह वर्धन वर्धन कर किया। सचिव मगेशलेश चौबे ने बताया कि इस नेक कार्य मे जिला बार एसोसिएशन, रेडकॉस सोसाइटी के तत्वाधान में सफल आयोजन के लिए मैं सभी को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं देता बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं, और अन्य समाज के सामाजिक संस्थाओं से भी आग्रह करता हूं कि इस पुनीत कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।
जिला बार के प्रधान संजीव चौधरी ने कहा कि यह बहुत पुनीत कार्य है, रक्तदान महादान बताया गया इससे बड़ा कोई श्रेष्ठदान नहीं श्रेष्ठदान नहीं श्रेष्ठदान नहीं होता। मैं सभी रक्तदाता हूं को हूं को को नमन करता हूं,
सचिव नरेंद्र पाराशर मैं अपनी पूरी टीम का उत्साह वर्धन टीम का उत्साह वर्धन किया, आगे भी हम निरंतर समय-समय पर इस प्रकार के कैंप का आयोजन करते रहेंगे।
कार्यक्रम के संयोजक संजय गुप्ता,अर्चना गोयल ने बताया कि वह इसी प्रकार के आयोजन समय-समय पर जिला बार एसोसिएशन जिला रेडक्रॉस सोसायटी के तत्वाधान में करते रहेंगे।
रेडकॉस के सचिव विकास कुमार और ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने बताया कि समाज ने कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान दिन रात तक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, ब्लड बैंकों में रक्त का अभाव नहीं रहने दिया जा रहा है, जिसके लिए सभी सामाजिक संस्थाओं, राजनीतिक संगठनों का दिल से आभार है।
आज के सफल कार्यक्रम का आयोजन के लिए कार्यक्रम के संयोजक अधिवक्ता संजय गुप्ता, सह सयोजक अर्चना गोयल, बी सी गुप्ता ऐडवोकेट, मीनाक्षी आँचल ऐडवोकेट, संदीप पराशर ऐडवोकेट, सत्वीर शर्मा ऐडवोकेट, लकी सिंगला ऐडवोकेट, रामवीर तवर ऐडवोकेट, राजेन्दर गौतम ऐडवोकेट, रविन्दर गुप्ता ऐडवोकेट, आशा अरोरा  ऐडवोकेट,अशीष, प्रमोद मनोचा, वी. परसुरमन, ओ पी सैनी ऐडवोकेट, शिव कुमार ऐडवोकेट विशेष रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here