रेड क्रॉस फरीदाबाद ने अनाज मंडी बल्लभगढ़ में लगाया रक्तदान शिविर

0
41
30 अगस्त-फरीदाबाद | जिला रेडक्रॉस सोसायटी के तत्वाधान में अनाज मंडी बल्लभगढ़ में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद, हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता, रेड क्रॉस सेक्रेटरी विकास कुमार, पुरुषोत्तम सैनी, पार्षद राकेश गुर्जर, कार्यक्रम संयोजक, ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने विधिवत पूजन कर कार्यक्रम की शुभारंभ किया। पार्षद राकेश गुर्जर ने बताया कि जैसा वैश्विक महामारी के दौरान रक्तदान की कमी को देखते हुए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के आग्रह पर उन्होंने यह रक्तदान शिविर लगाया है जिससे जनमानस का ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टिपर चंद ने सभी रक्त दाताओं को बहुत-बहुत बधाई शुभकामनाएं दी। रेड क्रॉस वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता, सचिव विकास कुमार ने रक्त दाताओं की हौसला अफजाई की सभी को असली कोरोनावरियर्स बता कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम के संयोजक ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने बताया कि रेड क्रॉस सोसाइटी के तत्वाधान में जिले में निरंतर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिससे ब्लड बैंकों में रख एकत्रित हो रहा है।जिससे जनमानस का ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित हो सके रक्त के अभाव में किसी की मृत्यु न हो, आज 61 लोगों ने रक्तदान करें मानव मात्र सेवा का संदेश दिया है। मै समाज के विभिन्न संस्थाओं से भी आग्रह करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा रक्तदान शिविर लगाए लोगों का जीवन अवश्य बचाएं।
आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्षद राकेश गुर्जर, जिला रेडक्रॉस सोसायटी ब्लड कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल, पारस जैन, भोला भाटी, रविन्दर  मंडल अध्यक्ष, सुनील गुर्जर, रमेश तोमर, सोनू तोमर, लोकेश शर्मा, ब्लड मोटीवेटर मनमीत कौर, अर्चना अग्रवाल, डॉक्टर हेमलता शर्मा, दीपक शर्मा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here