न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा ने सदस्यों को वितरित किए मोबाइल फोन

0
19

फरीदाबाद, 21 अगस्त | न्यूज पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा द्वारा संस्था के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों को मोबाइल फोन वितरण समारोह का आयोजन सैक्टर-7 के इनविटेशन रेस्टोरेंट में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल, विशिष्ठ अतिथि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश नागर मुख्य रूप से उपस्थित थे। पूर्व उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने न्यूज पोर्टल एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि आधुनिक दौर में न्यूज पोर्टल की बहुत आवश्यकता हो गई है, क्योंकि अब लोग हाइटैक हो गए हैं जिसके कारण लोग अब पोर्टलों से अधिक से अधिक जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार जल्द ही पोर्टलों के पत्रकारों को एक्रीडेशन का दर्जा देगी तथा भविष्य में सरकारी विज्ञापन भी पोर्टलों को मिलने लगेंगे। उन्होंने पोर्टल एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि अपने साथियों के हौंसलों को बढ़ाने के लिए एसोसिएशन द्वारा जो कदम उठाया गया है वह बहुत ही सराहनीय है।

इस अवसर पर तिगांव विधानसभा के विधायक राजेश नागर ने कहा कि न्यूज पोर्टलों के पत्रकारों ने भी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में अपनी जान जोखिम में रखकर कवरेज की और लोगों तक सही व सटीक जानकारी तुरंत पहुंचाई, जिसके लिए वह बधाई के पात्र है और कोरोना के सच्चे योद्धा है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के सभी सदस्य उनके परिवार के सदस्य है भविष्य में यदि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी होती है तो वह उनकी सहायता के लिए सदैव उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर न्यूज पोर्टल एसोसिएशन हरियाणा के प्रधान विनोद वैष्णव, महासचिव राजेंद्र सिंह, डिस्ट्रिक महासचिव पंकज अरोड़ा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रताप चौधरी ने मुख्यातिथियों का फूल व गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राहुल चौधरी, अजय वर्मा, हरजिंदर शर्मा, राजकुमार, केसी माहौर, धीरज कौशिक, देवेंद्र, एकता रमन, जितेंद्र वत्स, राकेश सुपारिया, रविंद्र तिवारी, सन्नी दत्ता, सेफी, अरूण, राशिद सहित एसोसिएशन के सभी सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here