जनता दल यूनाइटेड की हरियाणा प्रदेश की जिला कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

0
77

20 अगस्त-फरीदाबाद | जनता दल यूनाइटेड की हरियाणा प्रदेश में जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। कार्यकारिणी का गठन जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के सीएम नितीश कुमार और युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार के आदेशानुसार हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बिरेश कुमार सिंह के नेतृत्व में विस्तार किया गया।

हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष बिरेश कुमार सिंह ने अमरेश कुमार को हरियाणा प्रदेश का उपप्रधान, गजेंद्र तिवारी को सलाहकार मंत्री, निर्मल कुमार को जनरल सेक्रेटरी एवं कैशियर, सुजीत कुमार सिंह को फरीदाबाद जिला अध्यक्ष, विजेंद्र सिंह को फरीदाबाद अर्बन अध्यक्ष, अभिषेक राय को प्रदेश सचिव, मनोज कुमार को गुडग़ांव जिला अध्यक्ष, विकास सिंह को गुडग़ांव जिला उपाध्यक्ष, अश्विनी मौर्या को रोहतक जिला अध्यक्ष, अमित खटक को स्टेट जनरल सेक्रेटरी, बृज किशोर को स्टेट मीडिया सेल प्रभारी पद की जिम्मेदारी दी गई।

आयोजित बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष बिरेश कुमार सिंह का फूलों की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। सभी पदाधिकारियों ने शपथ लिया कि वह संघर्ष के साथ गरीबों की मदद करते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सभी को विश्वास दिलाया कि पदाधिकारियों के साथ मिलकर पार्टी की हर खूबी को एक-एक जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। हर संभव पदाधिकारियों और लोगों की सेवा में वह अग्रसित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here