सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच हो – पंकज सिंह

0
178
15 जून-फरीदाबाद | सुशांत सिंह राजपूत जो कि मूलरूप से बिहार जिला-पूर्णिया, मलडीहा गाँव के रहने वाले थे। उन्होंने अपनी बेसिक शिक्षा पटना से प्राप्त की थी। फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुम्बई में अपने घर के अंदर आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली।
पंकज सिंह- राष्ट्रीय महासचिव एवं सलाहकार भारतीय प्रवासी परिषद ने कहा कि, वे हमारी काफा नजदीक की रिश्तेदारी में आते थे और बहुत ही खुशमिजाज इंसान थे। वह एक सफल और संपन्न अभिनेता थे। कैसे कोई सिर्फ 34 साल की उम्र में अपनी जान दे सकता है।
पंकज सिंह ने कहा कि, सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। इसके पीछे जरूर कोई बड़ी साजिश है। उन्होंने अपने संगठन के माध्यम से और निजी तौर पर कहा कि, इस केस की CBI जांच होनी चाहिये।
फ़िल्म इंडस्ट्री में किसी युवा को बहुत मुश्किल और मेहनत के बाद एक जगह मिलती है, सुशांत बहुत कम समय में बॉलीवुड में कामयाबी के मुकाम पर पहुंच गए थे। कई सारी सफल फिल्में उन्होंने की, करोड़ों फैंस है उनके।
पंकज सिंह ने कहा कि, देश को सुशांत सिंह राजपूत की सफ़लता पर गर्व था और हमेशा वह हमारे दिलों में रहेंगे। बॉलीवुड और देश के लिए यह बहुत बड़ी क्षति है। भगवान उनकी दिवंगत आत्मा को शान्ति दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here