मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद ने एनर्जी ड्रिंक व मास्क वितरण कर पुलिसकर्मियों का बढ़ाया हौसला

0
21
11 मई- फरीदाबाद। मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद के द्वारा आज पुलिस कमिश्नर ऑफिस में एसीपी राजीव कुमार को फरीदाबाद पुलिस के जवानों के लिए 2000 एनर्जी ड्रिंक और मास्क भी दिए।
मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष, कार्यक्रम संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच फरीदाबाद विगत वैश्विक महामारी कोरोना (Covid19) का प्रभाव पूरे भारत में हुआ है जब इसे मारवाड़ी युवा मंच के सभी सदस्य पूरे भारतवर्ष में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए एक आशा की किरण के रूप में कार्य कर रहे हैं। जरूरतमंद को प्रत्येक दिन भोजन कराना, मास्क वितरित करना, सैनिटाइजर, सूखा राशन, पीपीई किट रेड क्रास को मुहैया कराना जैसे कार्य में दिन-रात लगे हुए हैं।
पुलिस कर्मी दिन-रात समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर खड़े हैं, सामाजिक सरोकार से हमारा भी दायित्व बनता है इसलिए  सैनिटाइजर, मास्क,एनर्जी ड्रिंक उनको मुहैया कराएं, जिसके साथ वह  मुस्तैदी से अपने कार्य को अंजाम दे, फरीदाबाद पुलिस के द्वारा शहर में बहुत उचित तरीके से परिपालना करवाई जा रही है उसके लिए युवा मंच सदैव प्रशासन की भरपूर प्रशंसा करता है।
मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा किए गए कार्य के लिए मंच के युवा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए एसीपी राजीव कुमार ने कहा कि समाज के काफी संगठनों द्वारा पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के सहयोग के रूप में कार्य कर रहे हैं। जिसमें मारवाड़ी मंच ने आज कॉटन से बने मास्क व एनर्जी ड्रिंक्स पुलिस कर्मियों के लिए दिए हैं जिन्हें नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों में वितरित किया जाएगा।
 इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ध्यान रखते हुए मंच की तरफ से विमल खंडेलवाल निकुंज गुप्ता, नारायण शर्मा, उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here