एसडीएम रीडर जगदीश चंद अपनी सेवानिवृति पर हुए भावुक

0
6

30 अप्रैल- हथीन/माथुर। सचिवालय स्थित एसडीएम कार्यालय में गुरूवार को एक सेवानिवृत कार्यक्रम समारोह का आयोजन किया गया। सेवानिवृत समारोह एसडीएम रीडर जगदीश चंद की 58 साल की सेवा के पश्चात सेवानिृवति के मौके पर किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नायब तहसीलदार कुलवंत सिंह ने की एवं मंच संचालन एसडीएम के हैडक्लर्क जोगेन्द्र चौहान ने किया।

इस अवसर पर सेवानिवृत हुए जगदीश चंद का पगडी बांधकर व फूलमालाएं पहनाकर तथा उपहार भेंट कर उन्हें भावभिनी विदाई दी गई। एसडीएम के हैडक्लर्क जोगेन्द्र चौहान ने जगदीश चंद के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि वह कि 20 अप्रैल 1990 को जगदीश चंद ने फरीदाबाद डीसी कार्यालय में बतौर
चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में नियुक्ति पाई थी। वर्ष 1996 में उनकी क्लर्क के रूप में प्रमोशन कर उन्हें फरीदाबाद से पलवल तहसील में नियुक्त किया गया।

उन्होंने पलवल, होडल और हथीन में अपनी सेवाएं दी।
वर्ष 2013 में उन्हें प्रमोशन कर असिस्टेंट नियुक्त किया गया। वर्तमान में वे हथीन एसडीएम कार्यालय में बतौर रीडर सेवाएं दे रहे थे। हैडक्लर्क जोगेन्द्र चौहान ने कहा कि अपने 58 साल के इस सफलतापूर्वक कैरीयर के दौरान वे बेदाग व स्वच्छ छवि के एवं मिलनसार व्यक्तित्तव के धनी रहे।

अपनी सेवानिवृति के मौके पर रीडर जगदीश चंद ने भावुक होते हुए कहा कि आप सभी साथियों का जो प्यार व मान स मान मुझे मिला है। वह मुझे सदैव याद रहेगा। इस अवसर पर नायब तहसीलदार कुलवंत सिंह ने उनके कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनकी नियुक्ति मेरे पिता के कार्यकाल के दौरान हुई थी और अब मेरे कार्यकाल के दौरान इनकी सेवानिवृति हो रही है, यह एक संयोग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here