सरपंच को लॉकडाउन की नसीहत देना पडा महंगा ग्रामीणों ने की सरपंच की पिटाई

0
12

08 अप्रैल- हथीन। उपमंडल के गांव जलालपुर के सरपंच और उसके भाई की एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई भी एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार की गई। इस संदर्भ में सरपंच ने संबधित थाना उटावड में दस नामजद सहित दस अन्य के खिलाफ लिखित रूप में शिकायत कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। सरपंच और उनके भाई का उपमंडल नागरिक अस्पताल हथीन में मेडिकल परिक्षण कराया गया है।

मेडिकल परिक्षण कराने आए जलालपुर गांव के सरपंच आमीन उर्फ कालू ने बताया कि वह और उसका भाई जुनेद व अरशद मंगलवार सांय करीब साढे चार बजे कोरोना वायरस से बचाव के लिए गांव में ग्रामीणों को फेस मास्क बांट रहे थे और सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन की पालना करने के लिए ग्रामीणों को जागरूक कर रहे थे कि घरों से बाहर न निकलें और कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों की पालना करें। पीडित सरपंच आमीन उर्फ कालू ने बताया कि जिसपर कुछ लोगों ने विरोध किया और उसके व उसके भाई के साथ लाठी-डंडों से हमला किया तथा पथराव भी किया।जिससे उसे व उसके दोनों भाईयों को चोटें आईं हैं। सरपंच ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होनें उटावड थाना में दस नामजद सहित दस अन्य के खिलाफ लिखित रूप में उटावड थाने में शिकायत कर आरोपियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग की।

उन्होनें बताया कि बुधवार की सुबह करीब साढे दस बजे उन पर फिर से यह कहते हुए हमला कर दिया कि कल तो तू बच गया आज नहीं छोडेंगे और फिर से मार-पिटाई शुरू कर दी। उटावड थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि सरपंच की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्यवाही करते हुए जमशेद नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here