ख़ुशी एक एहसास ने थैलेसिमिया के लिए समाजसेवी संस्थाओं को किया एकजुट

0
25

18 फरवरी- फरीदाबाद। थैलेसिमिया से ग्रस्त बच्चों की मदद के लिए कार्यरत ग्लोबली इंटीग्रेटेड फाउंडेशन फॉर थैलेसिमिया को सहयोग देते हुए रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी 21बी, टीम ख़ुशी एक एहसास और रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद फरीदाबाद सेक्टर 21 के जी.बी.एन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जहाँ ख़ुशी एक एहसास से जुड़े दिल्ली एन.सी.आर के 75 वालंटियर्स और उनके परिवार के सदियों ने अपना योगदान दिया और 52 यूनिट रक्त एकत्रित किया।

इस ब्लड डोनेशन का आयोजन थैलेसिमिया की बीमारी से जूझ बच्चों की परेशानियों को कम करने के लिए किया गया। टीम ख़ुशी एक एहसास द्वारा इन बच्चों के लिए हर साल रक्त उपलब्ध करने के लिए ब्लड डोनेशन कैंप से सहयोग दे रही है। उद्योगपति, समाजससेवी और रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी 21बी के प्रधान नवीन सूद ने इस कैंप को सफल बनाने के लिए अपनी टीम की और से पूरा योगदान दिया और रक्तदाताओं का हौसला भी बढ़ाया रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद के अध्यक्ष हरिंदर सिंह जी ने भी इस आयोजन के आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी और समाज को दिए जा रहे योगदान की जानकारी साँझा की दिल्ली के रेडियो चैनल से आयी मशहूर आरजे सिमरन ने भी इस शिविर में रक्तदाताओ का हौसला बढ़ाने के लिए हिस्सा लिया और सभी रक्दाताओं का धन्यवाद किया। नवीन सूद जी ने, आर जे सिमरन और हरिंदर सिंह जी ने ने ख़ुशी टीम एक एहसास के वालंटियर्स और रक्तदाताओं के सहयोग की सराहना की और इसके विभिन प्रकार के इनिशिएटिव्स के लिए भविष्य में भी अपना जरुरी सहयोग देने का वादा किया।

टीम ख़ुशी एक एहसास ने RWA 21बी, जी बी एन स्कूल तथा रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद द्वारा दिए गए सहयोग की प्रशंसा की और ये बताया कि आज के इस सफल आयोजन का पूरा श्रेय इन्ही RWA 21 बी, जी बी एन स्कूल और रोटरी क्लब ऑफ़ फरीदाबाद को दिया और थैलेसिमिया बच्चों की मदद के लिए कार्यरत ग्लोबली इंटीग्रेटेड फाउंडेशन फॉर थैलेसिमिया के अध्यक्ष श्री मदन चावला जी को भविष्य में भी इसी प्रकार का सहयोग देने का वादा किया टीम ख़ुशी ने आर जे सिमरन को उनके बहुमूल्य समय के लिए धन्यवाद् दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here