आमजन को मूलभूत सुविधा प्रदान करना ही भाजपा सरकार का उद्देश्य है : बिजेंद्र शर्मा

0
79

न्यूज़ एनसीआर, 21 जुलाई-फरीदाबाद | नहर पार करूणा नगर में आज नगर निगम के मनोनीत पार्षद बिजेंद्र शर्मा ने लाखों रुपए की लागत से डाली जाने वाली सीवर लाइन के कार्य का नारियल फोडक़र उदघाटन किया। इस दौरान वहां मौजूद सैंकडों लोगों ने बिजेंद्र शर्मा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर पार्षद बिजेंद्र शर्मा ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधा प्रदान करना ही भाजपा सरकार का मूल उद्देश्य है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए पिटारा खोल रखा है। पूरे क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्य जोरों पर है। बिजेंद्र शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने गांव मवई सहित क्षेत्र में पानी, सीवर व सडक़ निर्माण के कार्यों की झडी लगाई हुई है। लोगों को संबोधित करते हुए बिजेंद्र शर्मा ने कहा कि भोपाल कालोनी, गड्ढा कालोनी व जीवन नगर में भी जल्द ही सीवर लाइन डालने का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को प्राथमिकता के आधार पर सडक़, पानी व सीवर की मूलभूत सुविधाएं प्रदान की जा रही है। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी के आशीवार्द से उनके क्षेत्र में विकास कार्यों की भरमार है। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की सभी गालियों को पक्का किया जाएगा तथा लोगों को मीठे पानी की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। इस मौके पर सैंकडों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here