हथीन में चार नकाबपोश बदमाशों ने लूटा पैट्रोल पंप

0
60
न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद) 14 जून-हथीन | बीती रात्रि को चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने एक पैट्रोल पंप पर सेल्समैनों को बंधक बनाकर लूटपाट की और फरार हो गए। घटना हथीन-पलवल रोड स्थित भंगूरी गांव में लखन फ्यूल (पैट्रोल पंप) की रात करीब दो बजे की है। इस संदर्भ में पेट्रोल पंप मालिक अंकित सिंगला ने हथीन थाना में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को करीब दो बजे उक्त पैट्रोल पंप पर एक ब्रेजा कार आकर रूकी। बताया जाता है कि उक्त कार में चार बदमाश सवार थे, जिनमें नकाबपोश भी शामिल थे। पैट्रोल पंप के बाहर दो सैल्समैन जुनैद और इरसाद सो रहे थे। बदमाशों ने दोनों को काबू कर उन्हें पीछे ले जाकर हाथ-पैर बांधकर पटक दिया। बताया जाता है कि बदमाशों ने अपनी ब्रेजा कार में 41 लीटर डीजल डाला और दो मोबाइल फोन तथा कैश लूट कर फरार हो गए।
शिकायतकर्ता अंकित सिंगला निवासी श्यामनगर पलवल ने बताया कि लगभग साढे तेरह हजार का कुल नुकसान हुआ है। पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने से लगता है कि बदमाशों की कार हथीन की तरफ से आई थी। इस मामले के जांच अधिकारी शीशराम का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज चैक की जा रही है। उन्होंने संभावना व्यक्त की कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here