डी ए वी शताब्दी कॉलेज में पूर्व छात्र मिलन व् सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

0
70

न्यूज़ एनसीआर, (शारा गर्ग) 17 जून-फरीदाबाद| डी ए वी शताव्दी कॉलेज में भूतपूर्व छात्रों का मिलन व् सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर कॉलेज के पूर्व छात्रों जो विभिन्न उच्च पदों एवम अपने व्यवसाय में कार्यरत है सभी उपस्तिथ रहे। इस कार्यकर्म का आयोजन कॉलेज एल्मुनी एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया जिसमे लगभग 100 से ज्यादा लोगो ने भाग लिया गया कार्यक्रम बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा मौजूद रहे साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्ष्ता फरीदाबाद श्रम विभाग के सहायक कमिश्नर भगत प्रताप सिंह द्वारा की गई। कॉलेज के पूर्व छात्र प्रताप सिंह ने अपना अनुभव साझा करते हुए डॉ आहूजा की तारीफ करते हुए बताया की इन्होने मुझे डिप्लोमा में एडमिशन दिलवाया था और उसी डिप्लोमा की वजह से मैं सहायक श्रम आयुक्त के रूप सेवा दे रहा हूँ चार्टर्ड अकाउंट, सी एस, प्रोफेसर, वकील, मैनेजर, व्यवसायी आदि के रूप में सेवा दे रहे, कॉलेज के पूर्व छात्रों ने भी पुराने दिन याद किये, पूर्व छात्रों ने अपने सफलता का श्रेय कॉलेज और अपने शिक्षकों द्वारा दिए गए ज्ञान और संस्कार को समर्पित किया। वर्तमान में कॉलेज में लगभग १२ पूर्व छात्र कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत है। कॉलेज प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा व् अन्य मौजूद प्रोफेसर अपने पूर्व छात्रों की सफलता सुनकर आत्म विभोर हो गए।

कॉलेज प्राचार्य ने बताया की किसी भी शिक्षण संसथान व् शिक्षक के लिए अपने छात्रों को सफलता की उंचाईओं को छूते देखना सबसे गौरवान्वित पल होता है मोके पर उन्होंने अपने पूर्व छात्रों से आह्वान किया की कॉलेज और यहाँ के छात्रों को रोजगार दिलवाने जैसे सुविधाओं में अपना योगदान दे और समय समय पर कॉलेज को आगे बढ़ने में अपना महतापूर्ण सुझाव भी जरूर दे। कार्यक्रम का आयोजन प्रोफेसर डॉ सुनीति व् मुकेश बंसल के निर्देशन में किया गया।

पूर्व छात्रों को सपरिवार निमंत्रित किया गया था और साथ ही उनके मनोरंजन के लिए संगीत, गेम आदि का आयोजन किया गया जिसमे सभी ने अपने भागीदारी दिखाई। कार्यक्रम के दौरान डी ए वी एलुमुनी एसोसिएशन के प्रधान रवि कुमार, उप्रधान सी ए अनूप मोदी, सचिव सी ए महेश गुप्ता, केशियर पंकज झा, मोनिका, रेखा शर्मा, आरती और सोनिआ भाटिया, बिंदु रॉय आदि गणमान्य लोगो का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here