ABVP की जिला बैठक में नव नियुक्त पदाधिकारीयों का स्वागत किया

0
51
न्यूज़ एनसीआर, 23 जून-पलवल | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् पलवल के जिला कार्यालय पर जिला ईकाई की बैठक में नवनियुक्त पदाधिकारीयों का जोरदार स्वागत किया गया। योगेश कौशिक को फरीदाबाद विभाग (फरीदाबाद, पलवल) एसएफडी प्रमुख और मणी कौशिक को पलवल जिला संयोजक बनने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी प्रकट की। कार्यक्रम का संचालन जिला कौंचिग संस्थान प्रमुख लोकेश शर्मा ने किया।
इस मौके पर नवनियुक्त विभाग एसएफडी प्रमुख योगेश कौशिक और जिला संयोजक मणी कौशिक ने बताया कि एबीवीपी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे वह पूरी मेहनत के साथ निभाएंगे और एबीवीपी के काम को पूरे जिले के विघार्थीयो के बीच ले जाकर उनकी समस्याओं को सुलझाएंगे और जिले के महाविधालयो व विश्वविधालयो मे नये कोर्सस लागू करवाएंगे, विघार्थीयो को पर्यावरण एवं जल संरक्षण के लिए जागरूक करेगें साथ ही साथ जिले मे पोलोथिन एवं प्लास्टिक से पर्यावरण व आम जनमानस को होने वाले नुकसान के बारे मे बताकर उसके निराकरण के लिए जागरूकता अभियान जलाएंगे। योगेश कौशिक ने बताया कि एसएफडी एबीवीपी का आयाम है जो पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए एवं सामाजिक बुराईयों को खत्म करने के लिए विघार्थीयो एवं शिक्षको के बीच मे काम करता है|
इस बैठक मे मुख्य रूप से विभाग प्रमुख आजाद भड़ाना, विभाग संयोजक माधव रावत, नगर सहमंत्री मोहित तंवर, जोगेंदर, मोहित शर्मा, रोहित शर्मा, बिजेंद्र मास्टर, रवि कुमार, विनोद पाचांल, विजय भड़ाना, राकेश बैंसला, रोहित कुमार सहित दर्जनो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here