मिलेनियम स्कूल में हुआ डांस एवं सिगिंग प्रतियोगिता का आयोजन

0
46

न्यूज़ एनसीआर, 04 फरवरी-फरीदाबाद। लिटिल मिलेनियम स्कूल जवाहर कालोनी द्वारा एस.डी. धर्मशाला में लाईव ऑर्टस डांस एवं सिगिंग प्रतियोगिता शोकेस-2019 का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ समाजसेवी ओ.पी. ढींगडा, रविन्द्र खन्ना, डॉ. शीरा, पृथ्वी खन्ना आदि उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले बच्चो, युवा व युवतियों ने अपनी अपनी कला का प्रदर्शन किया और आये हुए अतिथियों का मन मोहा। इस कार्यक्रम में स्कूल के नन्हे नन्हे बच्चो ने भी गीत, नृत्य आदि प्रस्तुत कर सबको आश्चर्यचकित किया और सभी ने इसकी प्रशंसा की। समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि समाजसेवी ओ.पी. ढींगडा ने कहा कि बच्चे फूल होते है और उनको सहेज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है उन्होंने कहा कि आज इस कार्यक्रम में बच्चो सहित अन्य ने जो परफोरमेंश प्रस्तुत की वह वाकई में काबिलियत तारीफ है और यह सभी बच्चे आगे चल कर एक अच्छा मुकाम हासिल करे यही मेरी इनके लिए दुआ है।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन पृथ्वी खन्ना ने कहा कि इस कार्यक्रम में लाईव ऑर्टस के कलाकारो ने भी अपनी प्रतिभा दिखाई है जो कि काफी अच्छी है। उन्होंने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया। उन्होने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन करने का मुख्य मकसद कालोनी में से छुपी हुई प्रतिभाओं को उजागर करना एवं उन्हें एक प्लेटफार्म पर लाकर कुछ बनने में मदद करना।

समारोह के अंत में स्कूल की प्रिंसीपल प्रीति सहगल ने सभी का आभार जताया और सभी को इस कार्य्रकम के सफलता की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here