जबरन दो व्यक्तियों को पशुओं की तरह खूंटे से बाँध कर रखा, पुलिस ने कराये मुक्त

0
17
न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 08 जनवरी-हथीन | लगभग एक दर्जन लोगों ने दो लोगों को कट्टा व चाकू की नोंक पर रास्ते में रोक कर एक घर में ले जाकर बंधक बना लिया और जमकर मारपीटाई करने के बाद पशुओं के बाडे में ले जाकर हाथ पांव बांधकर खूंटा से बांध दिए। इतना ही नहीं बल्कि खूंटे से बांधने के बाद भी दोनों व्यक्तियों के साथ ओर मार पिटाई की और मोबाईल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही हथीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बंधन मुक्त कराया। पुलिस को देख सभी आरोपी फरार हो गए। घटना समीपवर्ती गांव पचानका की है। इस संदर्भ में पीडितों ने पुलिस को दो नामजद सहित 8-10 अज्ञात लोगों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कर मामला दर्ज कराया है। चिल्ली गांव निवासी जकरिया पुत्र कमरूद्धीन और मुुस्ताक पुत्र अहमद खां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वे अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर चिल्ली गांव से हथीन आ रहे थे कि रास्ते में पचानका गांव में जानु और ईसब तथा 8-10 अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और कटटा व चाकू की नोंक पर दोनों को अपने घर ले गए और किबाड बंद कर दोनों के साथ मारपीट और बदतमीजी की।
पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि मारपीट के दौरान जकरिया से 2200 रूपये और मुस्ताक से 12 हजार 530 रूपये तथा दो मोबाईल फोन भी लूट लिए। इसके बाद दोनों के हाथ पैर बांधकर पशु बांधने के खूंटों से उन्हें बांध दिया और कई घंटे तक उन्हें बंधक बनाकर रखा। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि उसी हालत की वीडियो बनाकर हमें शर्मसार करने के लिए उस वीडियो को नेट पर छोड दिया और धमकी दी कि यदि इस बारे में हमारे खिलाफ कोई कार्यवाही की तो जान से मार देंगे। चार घंटे बाद हथीन थाना पुलिस वहां पहुंची और हमें छुडाकर लाई। पुलिस ने शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समाचार भेजे जाने तक इस संदर्भ में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।
थाना प्रभारी कृष्णकांत का कहना है कि जैसे ही हमें घटना के बारे में सूचना मिली हम तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों बंधकों को वहां से आजाद कराया। पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पीडितों की शिकायत पर विरूद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here