भगवान श्री गणेश की मूर्ति पर पेशाब करने वाले अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
104
न्यूज़ एनसीआर, 05 नवंबर-फरीदाबाद | ‘देख तेरे इंसान की हालत क्या हो गई भगवान कितना बदल गया इंसान’ जी हां ये घिनोना वाक्या फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी से है। भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति पर एक कलयुगी इंसान ने पिशाब कर देश के लोगों की धार्मिक आस्था को बड़ा आघात पहुंचाया है। बड़े शर्म की बात है जिसके नाम के शुरू में ही राम का नाम आता है उसने ही इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डबुआ कॉलोनी निवासी रामनिवास नामक व्यक्ति ने भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति पर खुलेआम पिशाब किया, इतना ही नहीं इस घिनोने वाक्या को कैमरे में कैद भी किया गया। रामनिवास ने तो अपराध किया ही, लेकिन जिसने इस वीडियो को बनाया उसका भी इस अपराध में पूरा साथ दिया। आरोपी व्यक्ति ने इस घटना के बाद अपनी गलती भी मानी है, उसने कहा कि, उससे दारू के नशे में यह हरकत हो गयी। आरोपी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मुख्य आरोपी भगवान से माफी मांगता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन जब इस बारे में आमजन से बात की गई तो उनका कहना था, की दारू इस कलयुगी आदमी को अपना घर, माँ, बहन कैसे याद रहे। शहरवासियों का कहना है कि, दारू के नशे में जब उसे अपना परिवार याद रह सकता है तो क्या उसे अपना भगवान, अपना धर्म याद नहीं रहा।
बताया जाता है कि, यह व्यक्ति सामाजिक तौर पर भी काफी सक्रिय था, बावजूद इसके उसने इस तरह का धर्म विरुद्ध काम किया। इसको लेकर फरीदाबाद शहर के लोगों में बहुत नाराजगी है, जिसको क्षमा नहीं किया जा सकता।
इस बारे में पुलिस पीआरओ ने बयान दिया है कि, उक्त आरोपी व वीडियो बना रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने धर्म को बदनाम किया है जिसको लेकर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here