भाजपा की उपलब्धियों को देख आज विपक्ष के पास कुछ नहीं है कहने को:कृष्ण पाल गुर्जर

0
50

न्यूज़ एनसीआर,7 अक्टूबर -फरीदाबाद| केंद्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता एवं राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने आज गांव चंदवाली से सेवा संकल्प पद यात्रा निकाली। इस मौके पर  उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, फरीदाबाद के उपमहापौर देवेंद्र चौधरी जिला महामंत्री सुनील छोकर के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।


मोदी-मनोहर की सरकार सबका साथ सबका विकास चाहती है

उन्होंने कहा कि इस मोदी -मनोहर की सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत सबका साथ सबका विकास कर रही है। इससे  हर आम आदमी को राहत  मिल रही है। उन्होंने कहा कि यह पहली  सरकार है जिसमें  हर वर्ग  सरकार की योजनाओं से फायदा ले रहा है । उन्होंने बताया की इस यात्रा द्वारा जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में पहुंचाना है।


अभियान का मुख्य उद्देश्य जनता तक सरकार की उपलब्धियां पहुंचाना

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन जागरूकता अभियान चलाया है। इस अभियान द्वारा आम जनता को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता में हरियाणा को देश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है। इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को  सम्मानित किया है। उन्होंने इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व सभी मंत्रियों, विधायकों का  धन्यवाद  किया कि उनकी मेहनत से  हरियाणा स्वच्छता में नंबर वन रहा है।


भाजपा सरकार ने जो कहा वह कर दिखाया

उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा की विपक्ष के पास अब बोलने को कुछ नहीं है क्योंकि भाजपा सरकार ने वह किया है जो उन्होंने सरकार में आने से पहले देश की जनता से वायदे किए थे ।उन्होंने कहा कि आगामी वक्त में पांच राज्यों में चुनाव होने हैं जहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा कि आज की यह यात्रा गांव चंदावली से शुरू होकर गांव मच्छगर, दयालपुर, पन्हेडा कला, पन्हेरा खुर्द,हीरापुर होती हुई मोहना गांव में समापन हुआ।


जनता ने किया अतिथियों का भव्य स्वागत

इस जन जागरूकता अभियान सेवा संकल्प पदयात्रा  का आज केंद्रीय मंत्री व अन्य लोगों का लगभग 18 किलोमीटर लंबी यात्रा के बीच में जनता ने जोरदार स्वागत किया।  रास्ते भर में जनता ने केंद्रीय मंत्री व अन्य अतिथियों का फूल मालाओं व शॉल भेंट कर स्वागत व सम्मान किया। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बताया कि यह यात्रा पूरे देश में  चल रही है।जिससे सभी को सरकार के द्वारा किए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यो के बारे मे बात चल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here