अटाली गांव में चल रहे फुटबॉल टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को चीयरअप करने पहुंचे एडवोकेट राजेश तेवतिया

0
64
न्यूज़ एनसीआर, 20 अक्टूबर-फरीदाबाद | गांव अटाली में चल रहे आठवें जितेंद्र मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन शिव फुटबॉल क्लब अटाली द्वारा किया। जिसमें कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश तेवतिया ने शिरकत कर खिलााड़ियों का मनोबल बढाया। कांग्रेसी नेता ने खिलाड़ियों से परिचय कर अपने विचार रखे।
एडवोकेट राजेश तेवतिया ने कहा कि, ग्रामीणों में खेलों के प्रति लगाव हाल के कुछ समय में बहुत ज्यादा बढ़ा है तथा किसी भी प्रकार से ग्रामीणों में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इसके साथ-साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काफी बार ग्रामीणों ने हम सबको गौरवान्वित किया है। यह सब उनकी अथक मेहनत और आगे बढ़ने के जज्बे का परिणाम है। खेलों से जहां शारीरिक विकास होता है वहीं पर मानसिक मजबूती भी मिलती है जिससे हमें विपरीत परिस्थितियों में भी हौंसला रखने व उनका डटकर मुकाबला करने की प्रेरणा मिलती है। वहीं एडवोकेट तेवतिया ने कहा कि, अनुशासन और लगन के बिना आगे बढ़ना संभव नहीं है।
इस अवसर पर दयाराम पूर्व सरपंच, मेंबर कविराज, राकेश मिश्रा, कैप्टन सौदान, शीशपाल मास्टर, मुकेश, अनिल, दीपक, कपिल व प्रवीण सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग व खिलाड़ी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here