ABVP पलवल ने छात्र संघ चुनाव बहाल होने पर मिठाई बांट कर खुशी मनाई

0
60

न्यूज़ एनसीआर, 01 अगस्त-फरीदाबाद | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् पलवल जिला ईकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा छात्रसंघ चुनाव बहाल होने पर मिठाई बांट कर खुशी मनाई। इस मौके पर जिला संयोजक योगेश कौशिक ने बताया कि, मंगलवार को एबीवीपी का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र धीमान के नेतृत्व मे मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा से मिला था। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने छात्रसंघ चुनाव बहाल करने की घोषणा की, साथ ही साथ प्रदेश के सभी जिला उपायुक्तो और पुलिस अधीक्षको के साथ वीडियो कॉन्फ़्रेंस करके छात्रसंघ चुनाव को तैयार रहने कहा।

पूर्व प्रदेश सहमंत्री दामोदर भारद्वाज ने बताया कि, छात्रसंघ चुनाव बहाल कराने के लिए पूर्व मे एबीवीपी ने समय समय पर छात्रसंघ चुनावो को लेकर सैकडो मांगपत्र जिला प्रशासन, मंत्रीयो के माध्यम से सरकार को सौपें, तमाम विरोध प्रदर्शन किए, कॉलेज पर तालाबंदी, मंत्रीयो के घेराव, मंत्रीयो और मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाना, पुतला दहन, महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर छात्र महापंचायत की थी तथा तत्कालीन सरकार का 2010 मे विधानसभा घेराव किया गया पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया तथा विधार्थी परिषद् के 15 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किये। वर्तमान सरकार पर भी हमने समय समय पर शिक्षा मंत्री एंव मुख्यमंत्री पर ज्ञापन देकर दवाब बनाया। अन्ततः विधार्थी परिषद् के संघर्ष के कारण 22 साल बाद मुख्यमंत्री ने पुनः चुनाव कराने की घोषणा की।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अशोक चंदीला, नगर मंत्री हितेश वशिष्ठ, रोहित शर्मा, माही चंदीला, आरती, लवली, सोनू, राहुल, आराध्या, निखिल फौगाट मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here