उधोगमंत्री विपुल गोयल ने स्लम बस्ती में जाकर मनाया रक्षाबंधन

0
57

न्यूज़ एनसीआर, 26 अगस्त-फरीदाबाद | सभी धर्म की महिलाओं ने जिस तरह राखी बांध कर अपनापन दिखाया है वो साबित करता है कि 4 साल में महिलाएं बीजेपी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों से खुश हैं और आगे भी स्लम बस्तियों में विकास कार्य करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी। ये विचार उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मिलार्ड कॉलोनी में व्यक्त किए जहां वो संजय नगर और मिलार्ड कॉलोनी की महिलाओं के साथ रक्षाबंधन मनाने पहुंचे। इस मौके पर हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी धर्म की महिलाओं ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल को राखी बांधी। रक्षाबंधन के मौके पर विपुल गोयल ने 2000 महिलाओं को साड़ी का तोहफा देकर और उनसे राखी बंधवाकर उनके त्यौहार को खास बना दिया। इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि उन्होंने स्लम बस्ती की बहनों को वचन दिया है कि उनके विकास में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

विपुल गोयल ने कहा कि वह हर त्यौहार स्लम बस्तियों में मनाते हैं क्योंकि जरूरतमंदों के साथ त्यौहार मनाने ही असली खुशी मिलती हैं। विपुल गोयल ने कहा कि पूर्व सरकारों में कोई नेता स्लम बस्तियों में चुनाव के बाद झांकता तक नहीं था लेकिन बीजेपी सरकार ने जितना सेक्टरों और गांव में विकास कराया है उतना ही विकास स्लम बस्तियों में कराया है। मुस्लिम महिलाओं के राखी बांधने पर विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद की हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पूरे देश में दी जाती है क्योंकि हम लोग एक साथ हर त्यौहार मनाते हैं।

विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी से महिला सशक्तिकरण के लिए घर और बाहर महिलाओं को सम्मान देने के साथ-साथ आगे बढ़ने के लिए बराबरी के अवसर देने की भी अपील की। इस मौके पर स्थानीय पार्षद सुमन भारती, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा, पूर्व पार्षद धर्मपाल, विष्णु गुप्ता, इंदिरा, सुंदर, सीमा भारद्वाज, श्यामवीर, गोपाल शर्मा, पम्मी, विजेंद्र कुमार, भगवत जी, बृजेश, वीरपाल, मुकेश ठाकुर, अनीता और गुड्डी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here