12 साल पहले प्रेमी से की थी शादी, पति समेत ससुर को भी उतार दिया मौत के घाट

0
114

न्यूज़ एनसीआर, 1 जून -फरीदाबाद । रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के नवीन नगर में बीते बुधवार रात लव मैरिज करने वाली एक बहु ने अपने भाई के साथ मिलकर ससुर और पति को मौत के घाट उतार दिया।

पूजा ने 12 साल पहले अपने प्रेमी से लव मैरिज किया था। शादी के बाद पूजा अपने पति के साथ ससुराल रहने लगी। लेकिन आए दिन ससुर और बहु में कहासुनी बढ़ने लगी, लेकिन उसका पति विनय कुछ नहीं कहता। बात इतनी बढ़ गई कि बहू ने भाई के साथ मिलकर सोते हुए 65 वर्षीय ससुर सियाराम के सिर पर तवा मारकर उसकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं कभी प्यार करने वाले पति विनय को सिर पर पहले पत्थर मारा और फिर उसका गला दबाकर उसे भी मौत की नींद सुला दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद लाश को छुपाने के मकसद से उन्होंने शव को क्षत-विक्षत किया और सुबह मकान से 200 मीटर दूरी पर जगमान एन्क्लेव के पास फेंक दिया।

सीआईए डीएलएफ पुलिस ने दोनों भाई-बहन को पति और ससुर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर 4 दिनों के रिमांड पर लिया गया है। जहां आरोपी बहु पूजा ने बताया कि पति और ससुर उसे परेशान करते थे और उसके साथ रोजाना लड़ाई-झगडा करते थे।

मौके पर पहुंची सराय थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और जांच डीएलएफ सीआईए को सोंप दी गई जिन्होंने दूसरे दिन ही डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बहु पूजा और उसके भाई खेमपाल को गिरफ्तार कर लिया।