युवती ने फोन कर हनी ट्रैप में फंसाया, ऐंठने लगे रुपये तो चढ़ गए पुलिस के हत्थे

0
25

न्यूज़ एनसीआर, 23 जून-फरीदाबाद | फरीदाबाद में प्रॉपर्टी डीलर बनकर बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसा रुपये ऐंठ रही एक युवती व उसके तीन साथियों को क्राइम ब्रांच एनआईटी ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बुजुर्ग से 50 हजार रुपये ले चुके थे और अब पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। सेक्टर-45 निवासी 60 वर्षीय सतीश के पास करीब 20-25 दिन पहले एक युवती का फोन आया। युवती ने उन्हें अपना नाम पूजा गुप्ता बताया। पूजा ने उन्हें बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर है और उन्हें सस्ते में प्लॉट दिलवा सकती है। 16 जून को युवती पीड़ित को सस्ती प्रॉपर्टी दिलवाने का झांसा देकर अपने साथ एक रिसोर्ट में ले गई।

वहां युवती ने एक कमरा लिया। युवती की हरकतों को देखकर पीड़ित घबराए तो युवती ने उन्हें तसल्ली दी और कहा कि हम खाना खाकर चलते हैं। इसके बाद वह दोनों कमरे में खाना खाकर वापस चले गए।
पांच लाख रुपये की मांग की

अगले दिन युवती के एक साथी ने शिकायतकर्ता को फोन कर सेक्टर-37 में बुलाया और कहा कि नहीं आए तो दुष्कर्म के मामले में बंद करवा देंगे। घबराकर वे वहां पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें पास के एक पार्क में बुला लिया।

वहां आरोपियों ने उनसे पांच लाख रुपये की मांग की, नहीं तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने डर कर उन्हें उस समय 50 हजार रुपये दे दिए और बाकी रकम का इंतजाम करने के लिए चार-पांच दिन का समय मांगा।

पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो से की थी। क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी अनिल छिल्लर और उनकी टीम में शामिल एएसआई सुरेश मलिक ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here