पैसों के लिए दोस्त को चाकू से गोद कर मार डाला, बेरहम लोग देखते रहें

0
37

न्यूज़ एनसीआर, (पुष्पांजलि) 21 जून-दिल्ली | आए दिन राजधानी में हत्या, मारपीट जैसी वारदातें होती रहती है। एक बार फिर से एक सनसनी खेज घटना सामने आई है। उधार के रुपये मांगने पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर हत्या कर दी।

बता दें कि वारदात के वक्त कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित को परिजनों ने पहले अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे एम्स में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल जैतपुर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सुमित की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रंजन (26) अपने परिवार के साथ जैतपुर स्थित ओ ब्लाक मकान नंबर 89 में रहता था। उसके पिता का नाम महेन्द्र सिंह है। जबकि आरोपी सुमित जैतपुर में ही एफ ब्लाक में रहता है। रंजन और सुमित के बीच पहले दोस्ती थी। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों में कम बात होती थी। रंजन के भाई मंजीत ने बताया कि दो से तीन महीने पहले रंजन ने सुमित को एक हजार रुपये उधार दिया था। सुमित ने कुछ दिनों में ही पैसे लौटाने की बात कही थी। लेकिन वह पैसा नहीं लौटा रहा था। पैसा मांगने पर कोई न कोई बहाना बना देता था।

बुधवार सुबह घर के पीछे बने पार्क के पास रंजन को सुमित मिल गया। तभी रंजन सुमित से अपना उधार का पैसा मांगने लगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। नाराज सुमित वापस चला गया और कुछ देर बाद ही चाकू लेकर आया और रंजन पर लगातार कई वार कर दिया। इस दौरान पार्क के पास कई लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने सुमित को रोकने की कोशिश नहीं की।

वारदात की सूचना के बाद रंजन के भाई और पिता पार्क के पास पहुंचे और उसे तुरंत अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे एम्स ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here