डॉ. बलबीर दहिया को एमडी यूनिवर्सिटी कार्यकारी परिषद का सदस्य चुने जाने पर युवा आगाज ने किया स्वागत

0
190

न्यूज़ एनसीआर, 31 मार्च-फरीदाबाद | नेहरू कॉलेज के खेल अधिकारी सहायक प्रोफ़ेसर डॉ. बलबीर सिंह दहिया को युवा आगाज संगठन के पदाधिकारियों ने बधाई देते हुए उनका स्वागत किया। डॉ. दहिया एमडी यूनिवर्सिटी की कोर्ट की आयोजित बैठक में कार्यकारी परिषद् (ई.सी ) के चुनाव में विजयी रहे। उन्हें कोर्ट की बैठक में हुए चुनाव में 60 मत पड़े जिसमें डॉ. बलबीर सिंह दहिया को 37 तथा मोखरा के सहायक प्रोफ़ेसर प्रदीप कुमार को 23 मत मिले। इस प्रकार डॉ. बलबीर सिंह दहिया 14 वोट से विजयी रहे।

सहायक प्रोफ़ेसर डॉ. बलबीर सिंह दहिया एमडी यूनिवर्सिटी कार्यकारी परिषद में एक वर्षीय कार्य विधि हेतु सदस्य रहेंगे। उक्त चुनाव एमडी यूनिवर्सिटी के कुलपति बिजेंद्र कुमार पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित किए गए। बैठक में कुलपति ने कुल चयनित 9 सदस्यों का स्वागत किया। कुलसचिव जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने यूनिवर्सिटी कोर्ट की बैठक में एजेंडा प्रस्तुत किया। चुनाव के उपरांत नेहरू कॉलेज फरीदाबाद पहुंचे खेल अधिकारी एवं सहायक प्रोफ़ेसर डॉ. बलबीर सिंह दहिया का युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों और कॉलेज छात्रों ने बुके भेंटकर स्वागत किया।

युवा आगाज संग़ठन के संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि डॉ. दहिया के चुनाव से फरीदाबाद के छात्रों का भविष्य में फायदा होगा, उनके माध्यम से नेहरू कॉलेज के अलावा फरीदाबाद, पलवल, मेवात और गुरुग्राम जिले के सभी कॉलेज के छात्रों के एमडी यूनिवर्सिटी से संबंधित सभी समस्यायों के समाधान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से छात्र नेता अजय डागर, हिमांशु भट्ट, गौरव ठाकुर, मोनिका, दिनेश रावत, बलजीत, आर्यन शर्मा, हर्ष और चंद्रपाल मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here