Star Buzzz Events के कैलेंडर 2018 ‘प्राइड ऑफ हरियाणा’ को लॉन्च किया विपुल गोयल और शहनाज़ हुसैन ने

0
195

न्यूज़ एनसीआर, (एकता रमन) 22 जनवरी-फरीदाबाद | Star Buzzz Events की डायरेक्टर सीमा गुम्बर के जिस कैलेंडर 2018 ‘प्राइड ऑफ हरियाणा’ की हम सबको प्रतीक्षा थी, वह एक शानदार आयोजन में, प्रमुख भारतीय महिला उद्यमी एवं पद्मश्री से सम्मानित शहनाज़ हुसैन और कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल द्वारा अनावरित किया गया।

नई दिल्ली के डी इम्पीरिया होटल में एक भव्य कार्यक्रम में इस कैलेंडर को अनावरित किया गया। कार्यक्रम में फरीदाबाद, गुरुग्राम और दिल्ली के कई गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया और सभी ने बढ़ चढ़कर सीमा गुम्बर को प्रोत्साहन, बधाई और शुभकामनाएं दीं।

श्री विपुल गोयल ने सीमा को इस पहल के लिए बधाई दी और कैलेंडर अनावरण के बाद अपने संदेश में कहा – “हरियाणा राज्य ने पिछले 3 वर्षों में भाजपा सरकार में सबसे ज़्यादा बेटियों की सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया है। बेटा बेटी लिंग अनुपात हर 1000 बेटों पर 840 बेटियों से 992 पे पहुंच गया है। मोदी जी का नया नारा है – “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, बेटी खिलाओ”। उन्होंने ये वादा किया के सरकारी सहयोग के अतिरिक्त विपुल गोयल से जो भी बन पड़ेगा वे महिला सशक्तिकरण के लिए करेंगे। शहनाज़ हुसैन ने भी मंच से सीमा को शुभकामनाएं और प्रोत्साहन देते हुए कहा – “मैं किस्मत में यकीन नहीं रखती। कोई भी इंसान वो ही है जो वो खुद को बनाना चाहता है। अपनी किस्मत हम खुद बनाते हैं”।

अभिनेता मुकेश त्यागी (कॉरपोरेट, पेज 3) और टीवी की जानी मानी विज्ञापन अभिनेत्री मोनिका कोहली (इज़ी, सर्फ एक्सेल, फ़िल्म क्वीन) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और उन्होंने अपने संदेश में सीमा की प्रशंसा की और उत्साहवर्द्धन भी किया। उनके पूरे संदेश आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here