‘राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता’ में पाली गांव की पूजा तंवर ने जीता स्वर्ण पदक

0
183

न्यूज़ एनसीआर, 04 जनवरी-फरीदाबाद | बिहार की राजधानी पटना में आयोजित राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में फरीदाबाद के पाली गांव की पूजा तंवर ने स्वर्ण पदक जीत  फरीदाबाद सहित हरियाणा का नाम रोशन किया। फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से राष्ट्रीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन पटना में 27 से 31 जनवरी तक किया गया। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से करीब 1500 खिलाड़ियों ने भाग लिया। पूजा ने सीनियर वर्ग में गोल्ड मैडल प्राप्त किए। पदक जीतकर गुरुवार को पूजा फरीदाबाद पहुँची जहाँ गांव के लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। 2014 में मिस्टर दिल्ली बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप जीत चुके धीर सिंह भड़ाना ने पूजा तंवर का स्वागत करते हुए कहा कि गांव की इस बेटी पर पूरे गांव को नाज है और पूजा ने गांव ही नहीं जिले सहित पूरे हरियाणा का नाम रोशन किया है।

स्वर्ण पदक जीतने वाली पूजा तंवर ने कहा कि अब वो अंतर्राष्ट्रीय खेलों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। पूजा जुलाई 2017 में राज्य स्तर के खेलों में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। पूजा पाली गांव एक साधारण परिवार से हैं। गांव वालों ने पूजा को आश्वाशन दिया कि गांव वाले मिलकर उनका सपना पूरा करेंगे और उन्हें किसी चीज की कोई तकलीफ नहीं होने दी जाएगी।

इस मौके पर रघुवर प्रधान, खडग सिंह भड़ाना, अरावली इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर हर्ष भड़ाना, गुरदीप भड़ाना, रवि भड़ाना, रविंद्र, ऊधम सिंह भड़ाना, संदीप भड़ाना उर्फ़ ऊपरी, भगत पहलवान, रब्बा भड़ाना, श्रीपाल मेंबर, अतर सिंह, चंद्रपाल हवलदार, राजेंद्र मेंबर, सागर, सागर, सचिन, सुरक्षा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here