राजस्थान हैयर एडं ब्यूटी एकेदमी के चेयरमैन राजेश को किया गया मुम्बई में सम्मानित

0
117

न्यूज़ एनसीआर, 15 नवंबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद की जानी मानी ब्यूटी एकेदमी राजस्थान हैयर एडं ब्यूटी एकेदमी को मुम्बई स्थित बांद्रा के एक कार्यक्रम में रोशन सितारे अवार्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रसिद्ध खलनायक अली खान व पार्शव गायक व अभिनेता अरूण बक्शी, संगीतकार ललीत सैन ने राजस्थान हैयर एडं ब्यूटी एकेदमी के चेयरमैन राजेश दहिया को रोशन सितारे अवार्ड देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्यअतिथि अली खान ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान ब्यूटी एकेदमी के चेयरमैन राजेश दहिया की जितनी तारिफ की जाए उतनी कम है यह बहुत बड़ी बात है कि इन्होंने राजस्थान के छोटे से गांव से अपना व्यवसायिक जीवन आरंभ किया और आज छोटे-बड़े शहरों के हर कोने में इनके काम की तारिफ हो रही है। जिसमें दिल्ली, यूपी, राजस्थान के साथ हरियाणा और अब मुम्बई जैसी माया नगरी में भी इनके काम का डंका बजने लगा है।

उन्होंने कहा कि यह तो फरीदाबाद के लिए गर्व की बात है कि उनकी एकेदमी का मुख्यालय यहां पर है जहां यह संस्था युवक- युवतियों को ब्यूटी एडं मैकअप ऑर्टिस्ट बनाकर समाज में अपने पैरों पर खड़ा कर स्वावलम्बी बनाने में अपनी अहम भूूमिका निभा रही है। इस कार्यक्रम में फिल्म जगत की दर्जर्नों हस्तियां मौजूद रही। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन राजेश दहिया ने रोशन सितारे संस्था के सभी पदाधिकारियों का उक्त सम्मान देने पर दिल से आभार व्यक्त किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here