ब्रेकिंग न्यूज़ : फरीदाबाद के पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना ने अपने सगे भतीजे को मारी गोली

0
259

न्यूज़ एनसीआर, (अमित चौधरी) 04 अक्टूबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद के पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना ने जमीनी विवाद के चलते आज रात करीब साढ़े आठ बजे सूरजकुंड के समीप आनंदपुर गांव में अपने सगे भतीजे दीपांशु भड़ाना को पहले तो डंडों से पीटा और बाद में गोली मार दी। जानकारी के अनुसार दिपांशु को गोली जांघ में लगी हैं। उपचार हेतु उसे एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस की माने तो घायल दीपांशु खतरे से बाहर हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज रात तक़रीबन साढ़े आठ बजे दीपांशु आनंदपुर गांव में अपनी दुकान पर बैठा था। इस दौरान पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना अपने तीन-चार साथियों के साथ वहां पर पहुँच गया और दीपांशु के ऊपर डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसके बाद उसने उस पर गोली चला दी जिससे दीपांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लहूलुहान अवस्था में एशियन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई हैं। परिजनों के अनुसार पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना व दिपांशु के पिताजी नरेंद्र भड़ाना दोनों सगे भाई हैं।

पूर्व महापौर देवेंद्र भड़ाना ने धोखे से नरेंद्र भड़ाना के हिस्से की करोड़ों रूपए की जमीन अपने नाम करवा ली और उसके एवज में अपने भाई नरेंद्र भड़ाना को एक भी पैसा नहीं दिया। जिसका विरोध नरेंद्र भड़ाना का लड़का दीपांशु कर रहा था। उससे खफा होकर देवेंद्र भड़ाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर आज दीपांशु पर कातिलाना हमला कर दिया।

उनका कहना हैं कि देवेंद्र भड़ाना पर पहले भी कई मुकदमे इस प्रकरण में दर्ज हैं पर पुलिस ने उसके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जिसका खामियाजा आज उनके बेटे दीपांशु को भुगतना पड़ा। इस मामले में सूरजकुंड थाना पुलिस का कहना हैं कि पुलिस की टीम ने दीपांशु का बयान ले लिया है, पुलिस इस घटना की जांच करेगी और आरोपी के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here