प्रद्युम्न हत्याकांड: सीएम खट्टर मिले पीड़ित परिवार से, सीबीआई जांच के दिये आदेश

0
102

न्यूज़ एनसीआर, 15 सितंबर-गुरुग्राम | आज सीएम खट्टर मासूम प्रद्युम्न के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे। हाल ही में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले मासूम बच्चे की हत्या रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में कर दी गई थी। घटना के 7 दिन बाद सीएम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

सीएम ने प्रद्युम्न के माता-पिता से मुलाकात की और उनका हाल जाना। मुलाकात के दौरान सीएम खट्टर भावुक हो गए और उन्होंने परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया।

सीएम ने मुलाकात के बाद इस केस की CBI जांच का ऐलान कर दिया। सीएम ने कहा कि सीबीआई प्रमुख अब इस केस की जांच करेंगे। प्रद्युम्न के माता-पिता की मांग पर सीएम ने इस जांच का ऐलान किया है। साथ ही सीएम ने कहा कि रेयान स्कूल को हरियाणा सरकार अगले तीन महीनों के लिए अपने कब्जे में लेगी और इस केस में बारीकी से जांच की जाएगी जिससे प्रद्युम्न और उसके माता पिता को इंसाफ मिल सके।

उल्लेखनीय है कि 8 सितंबर को रेयान स्कूल में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या हुई थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने स्कूल बस के ही एक कंडक्टर को हिरासत में लिया था और फिलहाल कंडक्टर पुलिस हिरासत में है। लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में थी और लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी और आज प्रद्युम्न के माता पिता से मुलाकात के बाद सीएम मनोहर लाल ने आखिरकार सीबीआई जांच का औपचारिक ऐलान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here