किसान मजदूर पंचायत में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाने की है जिम्मेदारी – शारदा राठौर

0
161

न्यूज़ एनसीआर, (अमित चौधरी) 28 सितंबर-फरीदाबाद | एक अक्टूबर को बल्लभगढ़ अनाज मंडी में कांग्रेस की होने वाली किसान मजदूर पंचायत की तैयारियों के मद्देनजर, साथ ही कार्यकर्ताओं में नया जोश भरते हुए बल्लबगढ़ से दो बार विधायक रहीं शारदा राठौर ने अपने बल्लभगढ़ स्थित कार्यालय पर बैठक ली। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अपने संबोधन में पूर्व विधायक शारदा राठौर ने बताया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक अक्टूबर को बल्लभगढ़ अनाज मंडी में किसान मजदूर पंचायत को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम बल्लभगढ़ में होने के कारण पूर्व मुख्य संसदीय सचिव की सबसे ज्यादा भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी बनती है और यह जिम्मेदारी इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि बल्लभगढ़ से 2 बार विधायक रहते हुए उनके कार्यकाल में, उनके द्वारा बिना भेदभाव के चारों तरफ विकास हुआ, कानून व्यवस्था पूरे तरीके से नियंत्रित रही, विधानसभा क्षेत्र नागरिकों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनते हुए हल करने की कोशिश की जाती थी, जिसके कारण पूरे 10 साल तक नागरिकों का सहयोग व समर्थन मिला।

शारदा राठौर ने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि नागरिकों व कार्यकर्ताओं के उसी समर्थन को देखते हुए अनाज मंडी में होने वाली किसान मजदूर पंचायत के लिए ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी उन्होंने ली है। पूर्व विधायक शारदा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि गुरुग्राम नगर निगम चुनाव में भाजपा के तंबू उखाड़ चुके हैं। यह चुनाव आम नहीं बल्कि सरकार की विकास की नीतियों की पोल खोलने वाला है। हर व्यक्ति का सरकार से मोहभंग हो चुका है। बल्लू नगरी के विधायक को नागरिकों की समस्या को सुनने का वक्त नहीं है चाहे वह शहर में बढ़ रही गंदगी की समस्या हो, अवैध कब्जे या जगह जगह हर चौक पर खुल रहे शराब ठेकों की समस्या। इस मौके पर अर्जुन सैनी, देवेंद्र त्यागी, मास्टर रामकिशन तेवतिया, केएल राणा, अजय राठोर, कृष्णा यादव, सुनील कुमार, राजेश सिंह, अनिल कुमार कमल सैनी, राजीव प्रजापति, केवल राम, राम किशन प्रमुख रुप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here