रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस ने बुजुर्गों को दी कोरोना से लडऩे की दवाई

0
21

19 जुलाई-फरीदाबाद | रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस ने बघौला स्थित वृद्धाश्रम ‘आंचल छाया’ में जाकर  बुजुर्गों की कोरोना से लडऩे की शक्ति के लिए बाबा रामदेव की दवाई, राशन की जरूरत का सामान, अंग्रेजी दवाइयां आदि वितरित की। आश्रम में रहने वाले अनाथ बच्चों को भी संस्था ने जरूरत का सामान वितरित किया।

इस मौके पर संस्था के प्रधान रोटेरियन हरीश मित्तल ने बताया कि रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस का इस सीजन का यह पहला कार्यक्रम है। हमने कुछ दिन पूर्व ही आश्रम का दौरा किया था, जिसके बाद हमने आश्रम के वृद्धजनों को कुछ मदद करने का प्रण लिया। इसके बाद हमारी संस्था के सभी पदाधिकारियों ने कार्यक्रम तय किया और आज इनकी जरूरत का सभी सामान एवं कोरोना महामारी से बचाव के लिए बाबा रामदेव की दवाई लाए हैं, ताकि इनकी इम्युनिटी क्षमता बढ़े और कोरोना महामारी से इनका बचाव हो सके। इस अवसर पर संस्था के पदाधिकारियों ने ‘आंचल छाया’ आश्रम में पौधारोपण भी किया। जिसमें कटहल, आम, नीम, पीपल आदि पौधे लगाए गए।

मित्तल ने कहा कि संस्था आगे भी जरूरत पडऩे पर वृद्धाश्रम में मौजूद बुजुर्गों एवं अनाथ बच्चों को मदद पहुंचाते रहेंगे। इसके अतिरिक्त समाजसेवा के क्षेत्र में रोटरी क्लब फरीदाबाद ग्रेस लगातार कार्य करता आ रहा है और आगे भी गरीब, जरूरतमंदों की मदद के लिए कार्य करते रहेंगे।

कार्यक्रम में रोटेरियन हरीश मित्तल प्रधान, रोटेरियन योगेश अग्रवाल, सचिव रोटेरियन सुरेश अग्रवाल, कैशियर रोटेरियन सतीश गुप्ता, रोटेरियन मनोज अग्रवाल, रोटेरियन पंकज गर्ग, रोटेरियन राजीव मित्तल, रोटेरियन सुरेंद्र गोयल, रोटेरियन नितिन गुप्ता, रोटेरियन डॉक्टर सुभाष जी, रोटेरियन संदीप अग्रवाल, अनीता मित्तल, सुमन गोयल, मोहिनी अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, रितु गोयल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here