रोटरी क्लब फरीदाबाद ने थैलेसीमिक बच्चों के लिए जुनहेड़ा गांव में लगाया रक्त दान शिविर

0
24

19 जुलाई-फरीदाबाद | रोटरी क्लब फरीदाबाद, गिफ्ट थैलेसीमिया संस्था और ग्राम पंचायत जुन्हैडा फरीदाबाद के स्युंक्त तत्वाधान में ग्राम पंचायत के बारात घर, जुन्हैडा में शिवरात्रि पर्व के शुभ अवसर पर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

इस शिविर में ग्राम के सभी वर्ग के सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और खासतौर पर युवतियों का जोश देखने लायक रहा ।

18 साल से कम उम्र की युवतियां रक्तदान के लिए खास उत्साहित दिखी लेकिन नेशनल ब्लड पॉलिसी के नियमानुसार उन्हें 18 साल पूरा पर ही रक्तदान देने की सलाह दी गई ।

इस रक्तदान शिविर में 35 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ और रोटरी क्लब के प्रधान अजय चावला, सेक्रेट्री अनिल वैद और सचिव अंकित, प्रदीप मल्लाह (चेयर कम्युनिटी सेवा) ने ग्राम पंचायत के सरपंच रमेश कौशिक, समाजसेवी ज्ञान प्रकाश कौशिक, समाजसेवी कौशल कुमार कौशिक, पवन (सचिव), योगेश नंबरदार, दिनेश शर्मा, सचिन शर्मा और चंद्रपाल के जरूरी सहयोग के लिए हार्दिक धन्यवाद किया और भविष्य में भी इसी प्रकार के आयोजन के लिए आश्वासन लिया।

इसी के साथ साथ रोटरी क्लब फरीदाबाद ने थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए रक्त, दवाइयों और जरूरी मेडिकल टेस्ट्स के लिए निरंतर कार्यरत गिफ्ट थैलेसीमिया फाउंडेशन के अध्यक्ष मदन चावला, सहयोगी कृष्ण ठाकुर (ग्राम छायंसा) का भी हार्दिक धन्यवाद किया व क्लब की ओर से थैलेसीमिक बच्चों की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here