गुरुग्राम की विक्ट्री वैली सोसायटी के निवासियों ने अनोखे तरीके से किया विरोध प्रदर्शन

मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे है स्थानीय निवासी | नहीं हो रही सुनवाई

0
170
06 जून-गुरुग्राम | गुरुग्राम सेक्टर 67 स्थित विक्ट्री वैली सोसाइटी के पीड़ित निवासियों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक नया तरीका ढूंढा। गुरु पूर्णिमा के दिन, सभी निवासियों ने एक साथ मिल कर भजन कीर्तन किया और ईश्वर से यही प्रार्थना की कि उनके परिसर में मूलभूत सुविधाओं को वापस बहाल किया जाए।
महिलाएं, पुरुष, बच्चे एवं वरिष्ठ नागरिकों ने विरोध प्रदर्शन के रूप में भजन संध्या का आयोजन किया और भारी संख्या में उसमें सम्मिलित हुए। विभिन्न विरोध, धरना प्रदर्शनों और शिकायतों के बावजूद भी डीसी एवं डीटीसीपी कार्यालयों में निवासियों की कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए उन्होंने अपने विरोध को प्रदर्शित करने का यह नायाब तरीका खोजा। उन्होंने IREO के एमडी ललित गोयल से गुहार लगाई की वे उनकी परिस्थिति को समझें और या तो मूल सुविधाएं मुहैया कराए या फिर उनके पैसे वापस करें।
विक्ट्री वैली में निर्माण कार्य भी अधूरा पड़ा है। लिफ्ट, अग्नि सुरक्षा अनुपालन, लॉबी, कार पार्किंग, बेसमेंट इत्यादि जैसी सभी सुविधाएं भी अधूरी हैं। बिल्डर ने अन्य मुद्दों के साथ साथ अपने IFMS फंड के 20 करोड़ रुपये भी साफ कर दिए हैं। निवासी अपना पैसा वापस पाने के लिए डटे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here