राहुल राव को युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी बनने पर राजेश खटाना ने दी बधाई

0
10

21 जुलाई-फरीदाबाद | भारतीय युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी बनने पर राहुल राव को युवा कांग्रेसी नेता राजेश खटाना अधिवक्ता ने बधाई दी। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन्हें यह जिम्मेदारी देकर सही निर्णय लिया है क्योंकि राहुल राव एक युवा नेता है और उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने से युवाओं में नए जोश का संचार हुआ है और हरियाणा में युवा संगठन को इससे मजबूती मिलेगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी स्वयं एक युवा है और इसलिए वह पार्टी संगठन में युवाओं को अधिक से अधिक जिम्मेदारी दे रहे है, जिससे कि देश का युवा आज कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है। राजेश खटाना ने बताया कि राहुल राव छात्र राजनीति के समय से ही राजनीती में सक्रिय रहे है वो पहले हरियाणा एनएसयूआई के प्रधान रहे है और हरियाणा के युवाओ में राहुल राव को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में स्थान मिलने से ख़ुशी का माहौल है। राहुल राव एक गैर राजनीतिक परिवार से आते है और उन्होंने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है।

इस नियुक्ति पर पार्टी शीर्ष नेताओ राहुल गांधी, कृष्णा अल्लावरे, बी वी श्रीनिवास दीपेन्द्र हुड्डा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हर स्तर पर अपने दायित्व का निर्वहन करा है, चाहे लोगों को लॉकडाऊन में भोजन उपलब्ध करवाने का मुद्दा रहा है या फिर कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों के हकों की बात, हर स्तर पर कांग्रेस पूरी मजबूती से विपक्ष की भूमिका निभा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here