प्लाज़मा देकर दूसरे लोगो के जीवन रक्षक बने : उपायुक्त यशपाल यादव

0
17
27 जुलाई-फरीदाबाद | मिशन जागृति के द्वारा जिला  उपायुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर फ़रीदाबाद मे कोरोना  से लोगो को बचाने के लिए ‘जीवन रक्षक’ नाम का प्रोजेक्ट शुरू किया है जिसमे मिशन जागृति के स्वमसेवक फ़रीदाबाद मे अलग अलग स्थानो जा कर जो भी भाई बहन कोरोना की लड़ाई को जीत चुके है और  आगे आने वाले वक्त मे  अपना प्लाज्मा दे कर दूसरे लोगो के जीवन रक्षक बन सकते है।
मिशन जागृति के सचिव एवं प्रोजेक्ट “जीवन रक्षक’ के कोरडिनेटर दिनेश राघव ने बताया की आज लोगो के लिए इस तरह के जागरूकता कार्यक्रम करने बहुत जरूरी है ताकि जो कोरोना योद्धा है और इस लड़ाई को जीत चुके है वो दूसरों के लिए जीवन रक्षक बन सकते है। मिशन जागृति के जिला महासचिव विकाश ने बताया कि संस्था के वॉलंटियर के द्वारा हर सप्ताह दो से चार नुक्कड़ नाटक, सोशल मीडिया और दूसरे विभिन्न तरीको द्वारा लोगो को जागरूक किया जाएगा। नुक्कड़ नाटक की शुरुआत आज  डबुया कॉलोनी सैक्टर 50 से किया गया। इस अवसर पर एन आई टी 86 के विधायक श्री नीरज शर्मा और जिला उपायुक्त श्री यशपाल यादव जी भी उपस्थिथ रहे। एन आई टी 86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया की मिशन जागीति पिछले 13 सालो से बिना रुके बिना थके लगातार निस्वार्थ भाव से समाज सेवा मे अग्रणी संस्था है।
इस अवसर पर जिला उपायुक्त यशपाल यादव जी संस्था के कामो की तारीफ करी और संस्था के सभी वॉलंटियर को कहा की जिनमे समाज सेवा करने का जज्बा होता है उनका पूरा समाज सम्मान करता है इस महामारी मे सब को मिल कर काम करना है और जल्द से जल्द फ़रीदाबाद को कोरोना मुक्त करना है। संस्था के जिला अध्यक्ष विवेक गौतम ने बतया की आने वाले शनिवार और रविवार को संस्था के द्वारा सैक्टर 15 मे जागरूकता कार्यक्रम किए जायेंगे। नुक्कड़ नाटक संस्था के जिला सचिव श्री हिमांशु के निर्देशन मे किए जायंगे।
इस अवसर पर डॉक्टर ऐम.पी. शर्मा और उमेश अरोड़ा   ने संस्था के सभी सदस्यो को प्रेरित किया एवं संस्था के सभी साथियो की सराहना करते हुए कहा की फ़रीदाबाद मे जो संस्थाए बहुत बढ़िया काम कर रही है उनमे मिशन जागृति का नाम बहुत ऊपर है !
 इस अवसर पर आरजे रूपा तिवारी, कल्पना राजपूत, गुरनाम सिंह, विपिन शर्मा, गौरव भारद्वाज, वेद तिवारी, हिमांशु भट्ट, रजेंदर नागर, राजेश भूटिया, अशोक भटेजा, ध्रमेंदर, दिनेश सिंह, दिनेश राघव, विकास कश्यप, अभिषेक, ब्रिजकिशोर, संजय पाल, महेश आर्य, विपिन भारद्वाज, अनिल चौहान, गुरमीत सिंह, जयप्रकाश, मुकेश, सुनीता रानी, पूजा शर्मा, संगीता नेगी, लता सिंगला, शुशमिता भौमिक, अरुणा चौधरी गीता सागर शुहाशी मोनिका नीदी वंदना और कृष्णा आदि साथी उपस्थिथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here