सिंगर अमित ढुल व मिस हरियाणा इंदू फोगट का नया हरियाणवीं गाना ‘मारै..गी के’ हुआ रिलीज 

0
47
18 जून-फरीदाबाद | 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का ने आज एक हरियाणवीं गाना ‘मारै….गी के’ को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया। निर्देशक बंटी अरोड़ा द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवीं सिंगर अमित ढुल ने अपनी आवाज के साथ मिस हरियाणा-2019 रह चुकी इंदु फोगाट के साथ स्‍क्रीन भी शेअर किया है। इस गाने में अमित और इंदु की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है। गाने के रिलीज के साथ ही बहुत बढि़या रिस्‍पांस मिला। रिलीज होने के एक घंटे बाद ही हजारों लोगों ने देखा।
मूल रूप से रोहतक की रहने वाली इंदु फोगाट का कहना है कि गाने की रिलीज को लेकर बहुत उत्‍साहित थी। रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है। इंदु फोगाट का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं। इस समय लोगों ने गाने को जो प्‍यार दिया है, उसके लिए फैंस की शुक्रगुजार है।
इस वीडियो में इंदु फोगाट सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं और लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। यह गाना पूरी तरह से एक लड़की की सुंदरता के बारे में है, जो पारंपारिक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लगती है।
गानें के निर्माता दीप सिसई ने कहा कि इस गाने को हुकुम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/channel/UCNKXTfTl_BiTmskLGRm0dpQ पर रिलीज किया है। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत उम्‍दा रिस्‍पांस मिला। सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखने के साथ शेअर भी कर रहे है। लोगों ने और इस तरह के गाने बनाने की फरमाइश की है। मारे..गी के…. गाने के बारे में अमित धूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग केवल एक सप्ताह में की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here