समाजसेवियों ने कोविड-19 के कोऑर्डिनेटर व विषय विशेषज्ञ आपदा प्रबंधन का किया भव्य स्वागत

0
2

18 मई- फरीदाबाद। गुरुद्वारा सिंह सभा चावला कॉलोनी बल्लभगढ़ के पदाधिकारियों और समाजसेवियों ने कोविड-19 के कोऑर्डिनेटर व विषय विशेषज्ञ आपदा प्रबंधन का भव्य स्वागत किया और कोरोनावारियर के रूप में पगड़ी बांधकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डॉ एमपी सिंह ने कहा कि हमें जागरूक होना बहुत जरूरी है तथा उपायुक्त फरीदाबाद और मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार की गाइड लाइनों पर चलकर ही हम कोरोनावायरस पर काबू पा सकते हैं डॉ सिंह ने रेडक्रॉस की गतिविधियों पर भी प्रकाश डाला।

इस अवसर पर समाजसेवी दीपक चौधरी ने कहा कि डॉ एम पी सिंह को मैं पिछले अनेकों साल से देख रहा हूं यह निरंतर समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं और हम सबके प्रेरक हैं हमें डॉ एम पी सिंह का स्वागत व सम्मान करते हुए बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है इस अवसर पर समाजसेवी का हरमीत कौर ने कहा कि डॉ एम पी सिंह केवल एक अधिकारी नहीं बल्कि बहुत अच्छे और सच्चे इंसान हैं दूरदर्शिता पर कार्य करके हम सभी का मार्गदर्शन करते हैं और आज हमारे सभी स्वयंसेवकों को कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए हैं तथा रेडक्रॉस के स्वयंसेवक बनकर हम कैसे काम कर सकते हैं उसकी भी विस्तृत जानकारी दी है।

इस अवसर पर गुरुद्वारा सिंह सभा से जसवीर सिंह अशोक सिंह दिलजीत सिंह लकी सिंह सुजान सिंह सोनू गांधी नरेंद्र मंजीत परमजीत कौर किरण कुमारी सुखदीप कौर शरण कौर बलवीर कौर शीतल सिंह शबनम सोनाली फरीन आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here