लूटपाट व चोरी के मामले में दो आरोपियों को हथीन पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
2

15 मई- हथीन माथुर। मंगलवार को दो बाईक सवारों से आधा दर्जन बदमाशों द्वारा की गई लूटपाट के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर उनसे लूटी गई 37 हजार 700 रूपये में से 7 हजार रूपये बरामद किए हैं। आरोपियों को शुक्रवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि मंगलवार 12 मई को हथीन के जयन्ती मोड निवासी सलीम ने आमीर, शाहरूख, युसुफ और काला निवासियान हथीन तथा 2-3 अन्य के खिलाफ मारपीट कर मोबाइल फोन और नकदी लूटने के मामले में शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया था।

इनमें से दो आरोपियों आमीर और काला उर्फ रोहित को गिरफ्तार कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। पुलिस रिमांड के दौरान जब आरोपियों से सती से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर लूटी गई राशि में से 7 हजार रूपये बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा आरोपियों ने पैट्रोल पंप के निकट एक दुकान से एक इनर्वेटर, 2 बैट्ररी, एक सीसीटीवी कैमरा डीवीआर, एक सैमसंग की एलईडी 42 ईंची, एक एचडीएफसी कार्ड स्वेप मशीन आदि सामान चुुराया था।

इस संदर्भ में दुकान मालिक हथीन के वार्ड नंबर 11 निवासी नासिर पुत्र दीन मोहम्मद ने भी हथीन के वार्ड न बर 12 निवासी आमिर और वार्ड नंबर 13 तौफिक तथा वार्ड न बर 1 निवासी काला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से एक बैट्ररी और एक एलईडी भी बरामद कर ली है। उन्होंने बताया कि शेष फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस उनके संभावना ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। उन्होंने संभावना व्यक्त की कि शीघ्र ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here