लोधी राजपूत जन कल्याण समिति फरीदाबाद ने सोशल डिस्टेसिंग के साथ की बैठक

0
2

17 मई- फरीदाबाद। लोधी राजपूत जन कल्याण समिति फरीदाबाद की बैठक सोशल डिस्टेसिंग के साथ डबुआ कॉलोनी सैक्टर-50 स्थित कार्यालय पर की गई। इस बैठक की अध्यक्षता संस्थापक लाखन सिंह लोधी ने की।

इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए संस्थापक लाखन सिंह लोधी ने लॉक डाऊन कर देश की जनता को महामारी से बचाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सही समय पर लॉक डाऊन किया ताकि यह वैश्विक महामारी हमारे देश को जकड़ न सकें।

उन्होंने कहा कि संस्था ने पिछले तीनों लॉक डाऊन के समय में जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन, अन्य जरूरी सामान व आर्थिक मदद भी उपलब्ध कराई है। उन्होंने कहा कि समिति जल्द ही कोरोना योद्धा डाक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी, पुलिस कर्मचारी व अन्य को सम्मानित करेगी।

इस बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि लोधी राजपूत जन कल्याण समिति के नाम से कोई अन्य व्यक्ति विशेष किसी भी प्रकार का चंदा एकत्र नहीं करेगा और न ही संस्था के नाम का किसी भी प्रकार दुरूपयोग करेगा जो यह करेगा उसके खिलाफ संस्था द्वारा कानूनी कार्यवाही की जाएगी। अगर किसी भी पदाधिकारी, सदस्य व अन्य लोधी समाज के लोगों को कोई परेशानी हो तो वह कार्यालय आकर अपनी परेशानी बता सकता है।

इस बैठक में लाखन सिंह लोधी के अलावा रूप सिंह लोधी, रामगोपाल लोधी, जागेश्वर लोधी, नरेन्द्र कुमार लोधी, महिपाल लोधी, नंदकिशोर लोधी, होतीलाल लोधी, ओमप्रकाश लोधी, फतेहसिंह लोधी, बलराम लोधी, भाई लाल लोधी सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here