फरीदाबाद एनएसयूआई ने पलयान कर रहे प्रवासी मजदूरों की प्यास बुझाई

0
9

20 मई- फरीदाबाद। कोरोना वायरस की इस त्रास्दी में सभी आगे आकर प्रवासी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं। इसी क्रम में एनएसयूआई के छात्र नेता भी बढ़चढ कर हिस्सा ले रहे हैं। जिसका उदाहरण फरीदाबाद में देखने का मिला। प्रवासी श्रमिकों को इस भीषण गर्मी में पानी पिला रहे हैं।

यह दृश्य फरीदाबाद के  मथुरा रोड का है चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के दिशा निर्देश अनुसार, टीम दीपेंद्र हुड्डा से एनएसयूआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डूसू प्रत्याशी भाई अर्जुन चपराना के नेतृत्व में गवर्नमेंट नेहरू कॉलेज के अध्यक्ष सन्नी बादल द्वारा 39 डिग्री टेंपरेचर की तेज धूप में बल्लबगढ़ से ओल्ड फरीदाबाद पलयान कर रहे  प्रवासी मजदूरों को ठंडा पानी पिलाकर उनकी प्यास बुझाई ।

इस मौके पर अर्जुन चपराना ने कहा कि आज हमारे मुल्क के लोग कोरोना से लड़ रहे हैं। इसमें हमारे देश को जीत मिले के लिए सभी प्रयास कर रहे है तो वह पीछे कैसे रहें। इंसान जीव जंतु पशु पक्षी एक बार भूख से लड़ सकता है लेकिन प्यास से नहीं इसलिए वह इस कर्म में पानी पिलाकर प्रवासी मजदूरो बच्चों व अन्य आमजन को प्यासा रहने से बचा रहे हैं।

इस मौके पर सन्नी बादल ने कहा उत्तर प्रदेश और बिहार प्रवासियों को लाने और ले जाने के लिए प्रियंका गांधी ने लगभग 1100 बस नोएडा, गाजियाबाद बॉर्डर पर और 500 से 700 बस आगरा  बॉर्डर पर लगा दी है जिनकी अनुमति आज तक नहीं दी गई। 16 तारीख से लेकर आज 20 तारीख हो गई है और यूपी सरकार ने उन्हें  उन बसों को जाने के लिए रोक दिया गया है प्रवासी श्रमिकों को इस भीषण गर्मी में पानी की कोई परेशानी न हो इसके लिए एनएसयूआई श्रमिकों को पानी पिला रहे हैं।

इस मौके  इस मौके पर विक्की उज्जैनवाल, तुष्की जंगाड़ा, मंगल मुजेसर, आजाद, वीरेंद्र फौजदार, बिलौरी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here