लाॅकडाउन में लोगों की मदद के लिए समाजसेवी संस्थाओं ने मंत्री मूलचंद शर्मा को दिया धनराशि का चेक

0
1

23 अप्रैल- फरीदाबाद। लाॅकडाउन में लोगों की मदद के लिए समाजसेवी संस्थाएं लगातार सरकार की मदद के लिए आगे आ रही है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को वीरवार को सर्व अनुबंध अनुदेश संघ (आईटीआई) और अनंत सद्भावना ट्रस्ट सेक्टर- 65 द्वारा 5 लाख 32 हजार रुपये की धनराशि का चेक कोरोना रिलीफ फण्ड में सरकार की मदद के लिए सौंपा है। परिवहन मंत्री ने कहा कि कोविड 19 जैसी भयानक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने लॉकडाउन को लागू किया, ताकि इस बीमारी की चेन टूट सके।

उन्होंने कहा कि आज अनुबंध आधार पर लगे कर्मचारियों की यूनियन की तरफ से हरियाणा सरकार राहत कोष में 5 लाख 11 हजार रुपये की धनराशि राशि दी गई है। वही अनंत सद्भावना ट्रस्ट सेक्टर- 65 द्वारा 21 हजार रुपये की धनराशि हरियाणा कोरोना फण्ड में दी गई है। परिवहन मंत्री ने सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाले लोगों का धन्यवाद जताया है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है। हरियाणा में भी इस महामारी का असर है, लेकिन लाक डाउन के मद्देनजर उसकी पूरी तरह से फ्लो अप करना, आत्मविश्वास लोगों की एकता के कारण कोरोना की चैन टूट रही है, और हरियाणा में जल्द ही इस बीमारी पर काबू पा लिया जाएगा। कर्मचारी यूनियन के नेताओं ने कहा कि सरकार अच्छा कार्य कर रही है और जल्द ही यह बीमारी दूर होगी। कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधियों ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार अच्छा प्रयास कर रही है और जल्द ही प्रदेश से कोरोना की वैश्विक महामारी दूर हो जाएगी।

इस मौके पर इस मौके पर यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान अमित ढिल्लों, रोहतक जिला प्रधान जितेंद्र बड़क, कर्मवीर सिंह और बलवान सिंह, जबकि सद्भावना ट्रस्ट की तरफ से प्रधान उदयवीर सिंह और अनिल प्रताप सिंह परिवहन मंत्री के कार्यालय पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here