योगेश्वर सेवा समिति ने 51 गरीब जोड़ो का एक साथ कराया विवाह संम्पन्न

0
6
03 फरवरी- कानपुर। गरीब परिवार के बेटियों का घर बसाने का कार्य शहर के समाज सेवियों ने किया। इस कार्यक्रम में शहर के सभी सामाजिक लोगो ने भाग लिया। इस प्रोग्राम में टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं फेम अनु अवस्थी ने भी शिरकत की।
 
इस समारोह में कन्याओं के विदा करते समय विवाह सयोजक समिति परिवार की सभी जरूरत का सामान
जैसे लड़की के कपड़े , लड़के के कपड़े , अलमारी, बेड , बर्तन इत्यादि भी दिए जाते हैं। यह सेवा 17वी बार की जा रही है। अब तक लगभग 850 जोड़ो का घर बसाया जा चुका है। इस कार्यक्रम के मुख्य सयोजक सुनील द्विवेदी बहुत सराहनीय कार्य कर रहे है। योगेश्वर सेवा समित में कई लोग जुड़े हुए हैं जिसमें एडवोकेट भी है।महिला प्रकोष्ठ की मीना कहती है कि लड़की अपने भाग्य का लेकर जन्म लेती है , जिसको भगवान का आशीर्वाद मान कर कन्या दान के रूप में  सम्पूर्ण करते है ।
योगेश्वर सेवा  विवाह समारोह मे 51 जोड़ो वर वधु को आशीर्वाद देते हुए मीना द्विवेदी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ममता विद्यार्थी पुलिस इंस्पेक्टर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रीति शर्मा प्रीति निगम सुनीता तिवारी सुनील ब्रह्मचारी द्विवेदी कालिंद्री शुक्ला मिथलेश,कानपुर के कई विधायको आदि सामाजिक लोगो ने ,बेटियो को आशीर्वाद दिया। बड़ी हर्षोल्लास के साथ 51  बेटियों का विवाह संपन्न हुआ।इस कार्य को 17 सालो से कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here