द्रोणाचार्य महाविद्यालय में पुलवामा हमले में हुए शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

0
15

15 फ़रवरी- फरीदाबाद। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले की पहली बरसी पर शहीद हुए जवानों को गुरुग्राम के द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में शुक्रवार को श्रद्धांजलि दी गई। कॉलेज छात्रों द्वारा भारत माता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित करके व् शहीदों के सम्मान में मोमबत्ती जलाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

> महाविद्यालय के राजनैतिक विज्ञानं विभाग में आयोजित हुए श्रद्धांजलि कार्यक्रम में विद्यार्थियों को छात्र नेता आशीष राजपूत ने सम्बोधित किया। सम्बोधित करते हुए आशीष ने कहा कि राष्ट्र पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को कभी नही भूलेगा। उनके द्वारा दिया गया सर्वोच्च बलिदान कभी व्यर्थ नही जायेगा। आतंकवाद और अन्य भारत विरोधी ताकतों के आगे भारत कभी नही झुकेगा। जवानों पर किये गए कायरतापूर्ण हमले की पहली बरसी पर हम सभी विद्यार्थी अपने सुरक्षाबलों के साथ खड़े हैं। देश की एकता और अखण्डता पर हम कभी आंच नही आने देंगे।

> इस के साथ राजनितिक विज्ञानं विभागाध्यक्ष निशांत सोनी, प्रोफेसर कुसुम आदि ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए श्रधांजलि अर्पित की। निशांत सैनी ने कहा की पुलवामा हमला दुःखद घटना थी। इस हमले का बदला लेने के लिए हुई एयर स्ट्राइक ने यह साबित कर दिया कि आज मजबूत भारत को झुकाया नही जा सकता। विद्यार्थियों ने देशभक्ति नारों के साथ इस हमले के बदला लेने के लिए की गयी एयर स्ट्राइक को भी याद किया और आतंक को दी गयी कड़ी चोट पर ख़ुशी व्यक्त की।

कार्यक्रम आयोजन समिति में शामिल छात्र नेता सन्जु, मोहित पुनिया, प्रतीक, हेमन्त आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here